logo

शादी की शेरवानी लौटाकर घर आ रहा था दूल्हा, हादसे में गंवाई जान; 2 दिन पहले हुई थी शादी

dulhaacc.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पंजाब के बठिंडा- मुक्तसर रोड पर बीती रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। दरअसल यहां हुए एक सड़क हादसे में एक कार सवार युवक की मौत हो गई। बड़ी बात यह है कि 2 दिन पहले ही युवक की शादी हुई थी। युवक की पहचान सनमदीप सिंह के रूप में हुई है। जो कोटभाई गांव जिला मुक्तसर का रहने वाला था। मृतक युवक की 2 दिन पहले शादी हुई थी उसने किराए पर शेरवानी लिया था जिसे लौटाने जा रहा था। बठिंडा में शेरवानी वापस देकर घर जा रहा था इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया। 


ट्रक की चपेट में आया 
सनमदीप सिंह पंजाब सरकार के राजस्व विभाग में पटवारी के पद पर पदस्थ था। शादी के लिए उसने बठिंडा से एक शेरवानी किराए पर ली थी। सनमदीप शेरवानी वापस करने अपनी स्विफ्ट कार से दुकान पर गया और शाम को घर की ओर लौट रहा था। इसी दौरान बठिंडा- मुक्तसर रोड पर भिसियाना गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने सनमदीप की कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में सनमदीप की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 


परिवार को रो-रोकर बुरा हाल 
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। घरवालों को घटना की सूचना दी गई। परिवार को रो-रोकर बुरा हाल है। नई दुल्हन बदहवास हो गई है।