logo

फेसबुक में रघुवर दास की फोटो लगाकर नौकरी का दिया जा रहा झांसा, केस दर्ज

ीोुपहवोी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
ओडिशा के राज्यपाल और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का फेसबुक में फोटो लगाकर ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। रघुवर दास के पीएस दिनेश केडिया के बयान पर धुर्वा थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। पीएस ने पुलिस को बताया है कि 6 मई को फेसबुक से पता चला कि रघुवर दास के फोटो के साथ शर्मा प्रताप उरांव के नाम से फेसबुक प्रोफाइल पर एक पोस्ट जारी किया गया है। जिसमें लिखा है कि हर जिला से बीस लोगों की जरूरत है। घर बैठे लोग पैसा कमा सकते हैं। पोस्ट पर दो मोबाइल नंबर 8290717600 और 9256662904 भी लिखा है।
जांच शुरू की गई 
पोस्ट में लिखा गया था कि इसी नंबर पर वह वाट्सएप करें और अपने जिला का नाम दें। इस संबंध में फेसबुक पर ऐसा लगातार पोस्ट किया जा रहा है। जिससे लोग भ्रमित हो रहे हैं। धुर्वा पुलिस का कहना है कि इस संबंध में धारा 170, 66सी और 66डी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि शर्मा प्रताप उरांव कौन है। आइडी कहां से बनाई गई है। कहां से पोस्ट किया जा रहा है।


जल्द खुलासा किया जाएगा
पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का उद्भेन कर लिया जाएगा। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस घटना की सूचना पुलिस के वरीय अधिकारियों को भी दी गई है।

Tags - Raghuvar Das Raghuvar Das News Raghuvar Das Governor Fake Profile Raghuvar Das