logo

दुर्गा पूजा मनाकर लौटा, फिर BIT मेसरा के छात्र ने लगाई फांसी; सुसाइड नोट मिला

bit.jpg

द फॉलोअप टीम, रांचीः 
रांची के बीआईटी मेसरा के छात्र सौरभ सुमन ने आत्महत्या कर ली है। यह खबर गुरुवार की शाम को आई। सौरभ का शव उसके हॉस्टल के कमरे के पंखे से झूलता मिला है। सौरभ ने एक सूसाइड नोट भी अपने पैरेंट्स के नाम पर छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है… THANX MOM, THANX DAD। सौरभ सुमन जमशेदपुर टेल्को के रहनेवाले थे। सौरभ बीआईटी मेसरा के हॉस्टल नंबर 10 के कमरा नंबर 391 मे रहता था। मामलें की जानकारी बीआईटी ओपी पुलिस को दी गई जिसके बाद दरवाजा खोला ग़या। बता दें कि सौरभ अपने घर से दुर्गा पूजा मनाकर लौटा था। उसके बाद ही उसने यह कदम उठाया। 


बीटेक 2nd ईयर का स्टूडेंट था। 
22 वर्षीय सौरभ सुमन बीटेक में इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन का सेकेंड ईयर का छात्र था। सौरभ ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसे पुलिस ने बरामद किया है। सुइसाइड नोट मे सौरभ ने अपने अभिभावकों को थैंक्स लिखा है। सौरभ ने लिखा है इतना पढ़ाई कराने को लेकर उनका थैंक्स लेकिन अब वो पढ़ाई नहीं करना चाहता।  ऐसे मे आशंका जाहिर की जा रही है कि सौरभ डिप्रेशन में था और शायद पढ़ाई को लेकर ही वो तनाव में था और इसी कारण उसने ऐसा कदम उठाया जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। 


पुलिस जांच में जुटी है
फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है। वहीं उसके दोस्तों और कॉलेज मे उसके साथ पढ़ने वाले अन्य छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है ताकि मामला पूरी तरह स्पष्ट हो पाए। बीआईटी ओपी पुलिस ने शव को कब्जे मे भी लिया है और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मोबाइल सहित अन्य चीजें जब्त की हैं ताकि उनके जरिए भी जो जानकारियां है वो पुलिस को मिल सके। 
हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N