logo

पंचायत के फैसले के बाद मिला दुष्कर्म पीड़िता का शव, मां ने लगाया हत्या का आरोप 

RAPEVICTIM.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
साहिबगंज जिला के राधानगर क्षेत्र से एक शर्मनाक घटना सामने आयी है। जहां पंचायत ने 18 अगस्त की रात 8 बजे नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को पुलिस के हवाले ना कर उसे पीड़िता को बस जुर्माना देना का फरमान सुना दिया। इसके बाद पीड़िता का शव 19 अगस्त को उसके कमरे में मिला। इसके बाद पी़ड़िता की मां ने दुष्कर्म के आरोपी शाहिद अनवर उर्फ मैक्सी समेत उसके परिवार के लोगों के खिलाफ अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए राधानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। 

पीड़िता की मां का आरोप है कि 15 अगस्त को आरोपी शाहिद अनवर ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी 16 अगस्त को अपने घर वालों की दी। इसके बाद आरोपी का परिवार पीड़िता के घर आ गया और उसे शादी का वादा कर अपने घर ले गया। घर ले जाने के बाद पीड़िता को एक कमरे में बंद कर शाहिद और उसके परिजन उसके साथ मारपीट करने लगे। साथ ही धमकी दी कि अगर इसकी शिकायत पुलिस से की तो पूरे परिवार की हत्या कर देंगे। 

इसके बाद यह मामला 18 अगस्त को पंचायत पहुंचा। जहां शाहिद ने अपना जूर्म कबूल किया। इसपर पंचायत ने 1 लाख 35 हजार रुपये का आर्थिक जुर्माना लगाते हुए मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की। पीड़िता के परिवार के द्वारा विरोध करने पर आरोपी के परिवार वालों ने सबके सामने जान से मारने की धमकी दे दी। कुछ समय बाद पीड़िता का शव उसके कमरे में मिला। इस पर पीड़िता की मां ने 19 अगस्त को राधानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। वहीं, पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कल रात को छापेमारी की गई थी। लेकिन सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने बताया है कि दुष्कर्म का आरोपी शाहिद पंचायत के मुखिया अलाउद्दीन का भतीजा है।


 

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड लेटेस्ट न्यूज झारखंड हिंदी न्यूज Jharkhand News Jharkhand Latest News Jharkhand Hindi News