logo

पैसे हड़पने को रिटायर्ड सैनिक ने पत्नी को मार डाला, 2 बेटियों ने भी दिया साथ

pandra_police_station.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रांची के पंडरा में पैसे हड़पने के लिए रिटायर्ड सैनिक ने पत्नी को मार डाला। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम महावीर साहू है। इस मामले में 2 बेटियों ने भी पिता का साथ दिया था। फिलहाल दोनों फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। बता दें कि 5 जून की रात सुभ्रदा देवी का उसके पति और 2 बेटियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद मृतका के भाई गोपाल सिंह ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई थी। 


पांच जून की रात तीनों ने मिलकर की थी हत्या
मृतका के भाई ने पुलिस को बताया कि पांच जून की रात तीनों ने मिलकर उनकी बहन की हत्या की। फिर घर में लाश रखकर ऑनलाइन खाना मंगवाया। तीनों ने मिलकर खाना खाया। एंबुलेंस बुलाकर उनकी बहन की लाश ठिकाना लगाने के लिए ले जा रहे थी। मुहल्लेवासी पहुंच गए और मामले की जानकारी परिजनों को दी। जब मायके वाले पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट कर दी। 


जमीन की बिक्री से काफी पैसे थे
मृतका के भाई ने आगे कहा कि उनकी बहन सुभद्रा की उसके पति महावीर और दोनों पुत्रियों ने पीट-पीटकर बुधवार की रात हत्या कर दी थी। उनकी बहन के पास जमीन की बिक्री से काफी पैसे मिले थे। उस पैसे को उसके पति और दोनों पुत्रियां हड़पना चाहती थीं। हालांकि, उनकी बहन ने अपनी दोनों पुत्रियों को कुछ पैसे दिए थे। एक महीना पहले दोनों ने इलाज के नाम पर 50 हजार और दो दिन पहले 20 हजार रुपए लिया था। तीनों उनकी बहन से लगातार पैसे व एटीएम की डिमांड कर रही थी। लेकिन, उनकी बहन देने से इनकार की थी।

Tags - JharkhandJharkhand newscrime newspandra news