logo

NGO में काम का लालच देकर महिला के साथ रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी और धर्म परिवर्तन का यह मामला पढ़िए

rapevideo2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
NGO में काम दिलाने के बहाने एक युवती को रामगढ़ के एक होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने तथा मारपीट कर जबरन धर्म बदलवाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने रविवार को रामगढ़ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपित युवक अजमल अंसारी बोकारो जिले का रहने वाला है। घटना रामगढ़ मेन रोड स्थित होटल पायल की है। बताया जा रहा है कि एनजीओ की बैठक इसी होटल में बुलाई गई थी। 


जबरन धर्म बदलवा दिया 
पीड़िता ने रविवार को महिला थाने में बताया कि गुरु सारथी हेल्पिंग वेलफेयर फाउंडेशन नामक एनजीओ में उसे काम करने बहाने अजमल अंसारी ने उसे झांसा दिया। इसके बाद अजमल ने उसे अक्सर रामगढ़ में बुलाकर होटल व अन्य स्थानों पर बुलाया। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। रामगढ़ के पायल होटल में भी 8 फरवरी को मीटिंग के बहाने उसे बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती की और धर्म बदलवा दिया। 


पीड़िता का मोबाइल किया है
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अजमल अंसारी ने उसके मोबाइल का सारा डाटा हैक कर लिया है। साथ ही उसके कांटेक्ट व व्हाट्सएप को भी उसने अपने पास रख लिया है। अजमल ने कई बार उसका अश्लील वीडियो बनाकर अपने पास रखा है। जिसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। साथ ही कहा है कि अगर वह उसके खिलाफ जाएगी तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

फॉलोअप के साथ इस लिंक से जुड़ेंः- https://chat.whatsapp.com/BWWTBksw7AqHzvtefAvNyy