logo

करमा त्योहार के बीच छाया मातम, नहाने गईं चार बच्चियां तालाब में डूबीं; 1 की मौत

DOOB1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के तुरसाडीह गांव में करमा पर्व की खुशी मातम में तब्दिल हो गई। दरअसल करमा पर्व को लेकर तालाब में नहाने गई एक 12 वर्षीय बच्ची की तालाब में डूबने से मौत हो गई । मृतका की पहचान तुरसाडीह निवासी दुखु साहा के 12 वर्षीय पुत्री पुष्पा कुमारी के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार गांव में करमा पर्व को लेकर गांव की कई बच्चियां तालाब में नहाने गई हुई थी। जिसमें दुखु साहा की पुत्री पुष्पा कुमारी, विकास यादव के पुत्री बॉबी कुमारी (12 वर्ष), ऊलास यादव की पुत्री प्रियंका कुमारी (09 वर्ष) व रामप्रसाद साहा की पुत्री गीता कुमारी (13 वर्ष) भी शामिल थी। नहाने के क्रम में चारों बच्चियां डूबने लगी। आनन- फानन में ग्रामीणों ने सभी चारों बच्चियों को तालाब से बाहर निकाला। तीन बच्चियों को तो किसी तरह बचा लिया गया। लेकिन जब पुष्पा कुमारी को बाहर निकाला गया तो वो बेहोश थी। जिसे इलाज के लिए सोनाजोड़ी स्थित सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इधर परिजनों के आग्रह पर शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया। बच्ची की मौत होने के बाद गांव में शोक का माहौल है।

Tags - Karma festival four girls drowned 1 died in Pakur Hiranpur police station Pakur news