logo

रांची लोकसभा :  यशस्विनी के समर्थन में शिल्पी नेहा तिर्की का कैंपेन, कहा- ये संविधान और आरक्षण बचाने की लड़ाई 

ST21.jpeg

रांची 

विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने इंडिया गठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय के समर्थन में कैंपेन करते हुए आज कहा कि इस बार का लोकसभा का चुनाव देश का संविधान औऱ आदिवासी आरक्षण बचाने की लड़ाई है। कहा, अगर इस बार हम चूके, तो फिर कभी अपने आपको माफ नहीं कर पायेंगे। विधायक आज मंगलवार को रातू प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कमड़े पंचायत के ग्राम दहिसोत एवं बनहोरा के ग्रामीणों के साथ बैठक कर रही थीं। तिर्की ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव आर और पार की लड़ाई है। 


400 पार का नारा भूल चुकी है बीजेपी 
विधायक ने कहा कि बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी की विकराल स्थिति है। आज लोगों के सामने एकमात्र विकल्प यही है कि कांग्रेस को वोट देकर सरकार को बदलें। कहा कि बीजेपी अपने 400 पार के नारे को भूल चुकी है। कहा, इनको खुद ही अपने कहे पर अब भरोसा नहीं हो रहा है। झारखंड आने वाले बीजेपी के बड़े नेताओं के बयानों से इस बात का पता चलता है कि उनमें जीतने का आत्मविश्वास नहीं रहा। जनता इनके असली चेहरे को पहचान चुकी है।  


मौके पर ये लोग थे मौजूद 

मौक़े पर पंचायत मुखिया नीलम तिर्की, पंचायत समिति सदस्य शिल्पा, पूर्व मुखिया संजय तिर्की, समाजसेवी एवं बड़े भाई संजय तिर्की, प्रकाश तिर्की, अलबिन तिर्की, रवि तिर्की, रवि प्रभाकर तिर्की, संजय लकड़ा, अजय तिर्की, कल्लू तिर्की, प्रवीण तिर्की, मिथलेश तिर्की, विरसा तिर्की, बब्लू तिर्की एवं अन्य उपस्थित रहे। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Shilpi Neha TirkeyYashaswini SahayBJPCONGRESS