logo

झारखंड को तबाह कर देगा JMM-कांग्रेस गठबंधन, घुसपैठियों का बना रहा आधार कार्ड- शिवराज सिंह चौहान

a8211.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

झारखंड में चुनाव प्रभारी नियुक्त किए गये केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बांग्लादेशी घुसपैठ का मुद्दा उठाया। शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झारखंड में खुलेआम बांग्लादेशी घुसपैठियों के आईडी और आधार कार्ड बनाए जा रहे हैं। इन्हें देश नहीं बल्कि केवल अपने वोट बैंक की चिंता है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वोट की भूख में ये लोग भारत को तबाह करने से भी नहीं चूक रहे। प्रदेश में बालू की लूट मची है। कभी बाल्टियों में दूध और घी बेचा जाता था लेकिन अब सुन रहा हूं कि झारखंड में बाल्टियों में बालू बेची जा रही है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है। 

आदिवासी महिलाओं से शादी रचा रहे घुसपैठिये!
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिये आदिवासी महिलाओं से शादी कर रही हैं। उनकी जमीनों के मालिक बन जाते हैं। ये महिलायें आरक्षित सीटों से चुनाव लड़ रही है। ये खेल झारखंड को तबाह और बर्बाद कर देगा। हमें झारखंड को बचाना होगा। झारखंड की दुर्दशा हो गई है। अपराधी खुलेआम हत्यायें कर रहे हैं। मदमस्त सरकार अपनी मस्ती में चूर है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता के लिए नहीं बल्कि झारखंड को बचाने के लिए ये चुनाव जीतना चाहती है।

बाबूलाल मरांडी और अमर बाउरी भी लगा चुके आरोप!
गौरतलब है कि बाबूलाल मरांडी भी पिछले कुछ दिनों से बांग्लादेशी घुसपैठ के मुद्दे पर काफी मुखर हैं। बाबूलाल मरांडी ने हाल ही में दावा किया था कि पाकुड़ सहित संताल परगना के कई जिलों में डेमोग्राफी बदल गई है। आदिवासियों की संख्या घट गई है और मुस्लिम आबादी अप्रत्याशित रूप से बढ़ी है। वहीं, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने भी आरोप लगाया था कि सरकारी संरक्षण में बांग्लादेशी घुसपैठ हो रहा है।  

Tags - Jharkhand NewsBangladeshi Jharkhand Bangladeshi InfiltrationJMMCongressShivraj Singh Chauhan