logo

BJP में शामिल होने के बाद सीता सोरेन पहली बार पहुंची रांची, गर्मजोशी से हुआ स्वागत

sita_soren6.jpg

द फॉलोअप डेस्क
सीता सोरेन बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार झारखंड पहुंची। यहां एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा सीता सोरेन का जोरदार स्वागत किया गया। सीता सोरेन के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं के साथ राज्यसभा सांसद प्रदीप वर्मा मौजूद रहें। एयरपोर्ट पर सीता सोरेन ने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह सहित सभी बीजेपी नेताओं का शुक्रिया अदा किया। सीता सोरेन ने कहा कि बीजेपी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है वो मैं करके दिखाऊंगी। जो भरोसा जताया है उसपर मैं खड़ी उतरूंगी। साथ ही 14 लोकसभा लोकसभा सीट पर कमल खिलने का दावा किया। उनसे जब सवाल किया गया कि दुमका से हेमंत सोरेन के लड़ने की बात सामने आ रही है। इसपर दुमका से बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि कोई भी लड़े हमारी जीत तय है। 

19 मार्च को सीता सोरेन  बीजेपी में हुई थी शामिल

गौरतलब है कि  19 मार्च को सीता सोरेन ने जेएमएम छोड़ बीजेपी ज्वॉइन किया था। इसके बाद सीता सोरेन जेड श्रेणी की सुरक्षा केंद्र सरकार द्वारा मुहैया कराई गई थी। इसके बाद 24 मार्च को बीजेपी ने लिस्ट जारी कर कहा था कि लोकसभा चुनाव में दुमका से बीजेपी की प्रत्याशी सुनील सोरेन का टिकट काटकर सीता सोरेन को टिकट दिया। 


23 मार्च को रांची आना हुआ था स्थगित
गौरतलब है कि इससे पहले सीता 23 मार्च को रांची आने वाली थी। रांची पुलिस द्वारा अपनी ओर से अतिरिक्त सुरक्षा बल देने से इनकार करने के बाद उन्होंने रांची आने से मना कर दिया था। लेकिन, अब जिला प्रशासन ने सुरक्षा देने की सहमति जता दी है। इसलिए, सीता सोरेन दिल्ली से रांची पहुंची हैं। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - sita sorenBJPBJP Jharkhand