logo

सो रही पत्नी को फावड़े से काट डाला, लाश के पास ही काटी रात; कहां हुई ये खौफनाक वारदात

पोजही.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले के  पिलखुवा कोतवाली इलाके के एक गांव में पति ने फावड़े से मारकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना शनिवार की है। वारदात के बाद आरोपी शव के साथ सोया रहा। सुबह काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर ग्रामीण उसके घर पहुंच गए। कई बार आवाज लगाने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिला। इस पर ग्रामीण दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। कमरे में महिला की लाश पड़ी थी, जबकि पति उसके बगल बैठा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


कैसे वारदात को दिया अंजाम 
पिलखुवा सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि गांव अनवरपुर निवासी महेश मजदूरी करता था। उसकी शादी 17 जून 2012 में गुलावटी निवासी शीतल के साथ हुई थी। महेश शराब पीने का आदी है। इसे लेकर पत्नी से आए दिन उसका झगड़ा होता रहता था। शनिवार की रात महेश शराब पीकर घर आया तो शीतल इसका विरोध करने लगी। पति उससे झगड़ने लगा। इसके बाद आवेश में आकर उसने कमरे में रखे फावड़े से शीतल के सिर पर वार कर दिया। गंभीर चोट के कारण शीतल की कुछ ही देर में मौत हो गई। नशे में महेश रातभर शव के साथ सोया रहा। रविवार की सुबह घर में कोई चहल-पहल न होने पर पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई। इस पर लोग मौके पर पहुंच गए।


शव के पास बैठा रहा पति 
कई बार आवाज देने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिल रहा था, जबकि कमरा अंदर से बंद था। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद अंदर पहुंचे तो शीतल की लाश पड़ी थी। महेश पास में ही बैठा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया। बताया कि यह गलती से हो गया। सीओ ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी शराब पीने का आदी है। वह पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

Tags - Uttar Pradesh news Uttar Pradesh news Uttar Pradesh latest news Uttar Pradesh crime Uttar Pradesh Hindi news