logo

रांची में अजब गजब चोरी, गाड़ी पसंद आई पर नहीं हुई डील, रात में ले भागे

ओएलएक्स.jpg

द फॉलोअप डेस्क
राजधानी रांची से चोरी का एक अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां एक ऐसे चोरों का गिरोह सक्रिय है जो पहले OLX पर  गाड़ी देखता है। गाड़ी प्रसंद आने पर गाड़ी की डील करने के लिए उसके मालिक के घर जाते हैं। जब मालिक को नहीं पटा पाते हैं तो रात में गाड़ी लेकर भाग गया। ऐसे 10 अक्टूबर से लेकर अबतक 10 गाड़ियों की चोरी हो चुकी है। इसे  लेकर एक गाड़ी के मालिक संजय कुमार जगन्नाथपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 
3 नकाबपोश उड़ा ले गए गाड़ी
धुर्वा सीटीओ रोड न्यू मार्केट निवासी संजय कुमार ने शिकायत की है। उन्होंने अपने शिकायत में बताया है कि अपने काले रंग की स्कॉपियो की ब्रिकी के लिए OLX पर  विज्ञापन डाला था। जिसके बाद तीन लोग गाड़ी को खरीदने के लिए बात करने उनके घर पहुंचे। मगर सौंदा तय नहीं होने के बाद वहां से लौट गए। इसके बाद उसी रात उनकी गाड़ी चोरी हो गई। उन्होंने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि उनकी गाड़ी को तीन नकाबपोशों ने चोरी की फिर वहां से फरार हो गए। 


खोजबीन में जुटी पुलिस
इसी तरीके से  नयासराय निवासी मो आजाद की गाड़ी भी चोरी हुई थी। पीड़ित ने जब खुद से पड़ताल की तो ओरमांझी टोल प्लाजा पर चोर टोल देते दिखे। उस वक्त गाड़ी में चोरों ने नंबर प्लेट तक बदल दिया था। गाड़ी लेकर वे दूसरे शहर निकल गए। हालांकि अब तक गाड़ी का कुछ पता नहीं चल पाया है। मामले को लेकर पुलिस को आशंका है कि दूसरे शहरों का गिरोह रांची में एसयूवी की चोरी कर रहा है। गिरोह के सदस्य ओएलएक्स के रास्ते रेकी करने के बाद गाड़ी चोरी करते हैं। हालांकि पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N