logo

सिल्ली पॉलिटेक्निक कॉलेज में कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ, सुदेश महतो ने कही ये अहम बात 

s_mahto.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने सिल्ली पॉलिटेक्निक कॉलेज में कहा कि पढ़ाई के प्रति समर्पित होकर अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए परिश्रम ही एकमात्र विकल्प है। युवा अपने विचारों व ज्ञान के साथ नए कौशल ग्रहण करें। सिल्ली विधानसभा को शिक्षा के क्षेत्र में ऊंचाइयों पर ले जाने और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने की दिशा में हम निरंतर कार्य कर रहे हैं। 

दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ
बता दें कि सिल्ली पॉलिटेक्निक कॉलेज में रीसेंट ट्रेंड्स इन कम्प्यूटेशनल एंड मैथमेटिकल एनालिसिस इन इंजीनियरिंग एंड साइंस विषय पर आयोजित 2 दिवसीय कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ हुआ। महतो ने कहा कि क्षेत्र के बच्चों को गुणवत्तापूर्ण तकनीकी शिक्षा मिले इसी सोच और संकल्प के साथ हमने सिल्ली पॉलिटेक्निक कॉलेज की शुरुआत की थी। आज इस संस्थान से पढ़ाई पूरी कर चुके कई छात्र-छात्राएं देश के विभिन्न प्रतिष्ठित संस्थानों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। यह हम सभी के लिए गौरव का विषय है। 

सभी के लिए एक सशक्त मंच बनेगा

उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए सुदेश कुमार महतो ने कहा कि यह कॉन्फ्रेंस नए विचारों व अनुसंधानों को साझा करने और शिक्षा के क्षेत्र में नवीनतम तथ्यों एवं नीतियों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए आप सभी के लिए एक सशक्त मंच बनेगा। इस कार्यक्रम में मिला बहुमूल्य ज्ञान पढ़ाई के बाद जब हम किसी संस्थान के साथ जुड़कर कार्य करेंगे तभी उपयोगी साबित होगा। मौके पर उन्होंने इस कॉन्फ्रेंस के आयोजन की सफलता के लिए कॉलेज प्रबंधन, छात्र-छात्राओं और सभी प्रतिभागियों को बधाई दी।

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Sudesh MahatoAJSUPolytechnic CollegeSILLI