logo

Ranchi : सुदेश महतो ने प्रदेशवासियों को दी ईद की मुबारकवाद, कहा- ये प्रेम और सद्भाव का संदेश देता है

sudeshmahto1.jpg

रांची: 

आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने समस्त प्रदेशवासियों को ईद की मुबारक़बाद देते हुए कहा कि ईद के मुक़द्दस मौके पर समस्त प्रदेशवासियों को तमाम खुशियां मिले और सभी की इबादत क़बूल हो। इस अवसर पर सुदेश कुमार महतो आजसू पार्टी के केंद्रीय सदस्य मोहसिन खान के बरियातू आवास गए जहां मुकेश कुमार, वसिम खान, शादाब राजा, सल्लू अख्तर हुसैन, मकसद खान, फैज खान, समीर खान, मोहम्मद शाहिद, आसिफ़ खान इत्यादि उपस्थित थे।

 

एकता और सद्भाव का संदेश देता है ईद
मौके पर उन्होंने कहा कि ईद का पावन पर्व हमें प्रेम, शांति, एकता, परस्पर सद्भाव एवं उदारता का संदेश देता है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मुकद्दस मौके पर हमें यह संकल्प लेना है कि हम एक दूसरे की भावनाओं का ख्याल रखते हुए मानव जाति के विकास के लिए तथा एक दूसरे की तरक्की के लिए हाथ से हाथ मिला कर चलेंगे।

2 साल के लॉकडाउन के बाद ईद में लौटी रौनक
गौरतलब है कि मुस्लिम समुदाय का सबसे बड़ा त्योहार ईद-उल-फितर पूरे देश में उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। कोरोना महामारी के बाद ये पहला मौका है जब ईद इतने धूमधाम से मनाया जा रहा था। गौरतलब है कि महामारी की वजह से बीते 2 से ईद में रौनक नहीं थी। लोग मस्जिदों में नमाज अदा नहीं कर पा रहे थे। हालांकि, इस बार त्योहार में पूरी रौनक है।