logo

मां-बहनों पर BJP की सोच छिपी नहीं है', लक्ष्मीकांत वाजपेयी के बयान पर बोले सुप्रियो भट्टाचार्य

a1616.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

रांची में मीडिया से मुखातिब झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने झारखंड बीजेपी के प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि मां और बहनों के बारे में भारतीय जनता पार्टी की सोच छिपी नहीं है और लक्ष्मीकांत वाजपेयी का ताजा बयान इसकी तस्दीक करता है। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि सरायकेला में लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने जो भी कहा वह महिलाओं के लिए अपमानजनक था। दरअसल, पिछले दिनों जमशेदपुर में धनबाद में ढुल्लू महतो की उम्मीदवारी पर हो रहे विवाद के बाबत पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए लक्ष्मीकांत वाजपेयी की जुबान फिसल गई थी। उन्होंने कथित तौर पर अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। उनके बयान पर सियासत गरमा गई है।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी की सोच में दिक्कत है!
सुप्रियो भट्टाचार्य ने सवालिया लहजे में कहा कि लक्ष्मीकांत वाजपेयी, क्या आपकी यही सोच है? क्या आप ऐसी सोच लेकर झारखंड आये हैं? क्या प्रधानमंत्री भी ऐसा ही सोचते हैं क्योंकि वे भी यूपी से ही सांसद हैं। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि कुछ दिन पहले हमने ऐसी भाषा पर विरोध जताया था। यूपी से आकर ऐसी भाषा इस्तेमाल करने के लिए पुलिस संज्ञान ले और लक्ष्मीकांत वाजपेयी के खिलाफ कार्रवाई करे। सुप्रियो भट्टाचार्य ने लक्ष्मीकांत वाजपेयी को जेल भेजने की मांग की। 

इंडिया गठबंधन के न्याय पत्र से बीजेपी घबरा गई!
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि इंडिया गठबंधन के मेनिफेस्टो (न्याय पत्र) से बीजेपी घबरा गई है। प्रधानमंत्री को अपने 10 साल के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड पेश करना चाहिए। लक्ष्मीकांत वाजपेयी को लेकर सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि यदि महिलाओं के प्रति ऐसी सोच रखेंगे तो आपके साथ भी ऐसा व्यवहार होगा। प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को बताना चाहिए कि उन्होंने ऐसे बयान पर क्या किया? उन्होंने कहा कि 21 अप्रैल को प्रस्तावित महारैली से भी बीजेपी में घबराहट है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में बाबूलाल मरांडी का क्या हाल होगा, ये हम जानते हैं। बीजेपी, झारखंड में जेवीएम बन गई है। 

हेमंत सोरेन के साथ हुए अन्याय पर चुनाव
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन के साथ हुए अन्याय के खिलाफ चुनाव हो रहा है। झारखंड मुक्ति मोर्चा युवाओं से रोजगार के मुद्दे पर वोट मांग रहा है। दिल्ली में महिला पहलवानों के साथ हुआ अत्याचार, बीजेपी की मानसिकता दिखाता है। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की पत्नी चुनावी मैदान में आई हैं तो बीजेपी वालों के पेट में दर्द हो रहा है। निशिकांत दुबे ट्वीट कर रहे हैं लेकिन, झारखंड झुकेगा नहीं। लक्ष्मीकांत वाजपेयी को भी समय आने पर जवाब मिलेगा। 

Tags - Jharkhand NewsJMMSupriyo BhattacharyaJharkhand BJP