logo

टाटा स्टील के कर्मचारी की क्रेन से गिरकर मौत, ऐसे हुआ हादसा

tata_steel_photo.jpg

द फॉलोअप डेस्क
टाटा स्टील के कोल्ड रोलिंग मिल (सीआरएम ) के एक कर्मचारी की प्लांट के भीतर ही मौत हो गई है। कर्मचारी की मौत क्रेन से गिर जाने की वजह से हुई है। मृतक का नाम नरेश प्रसाद है। वह जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। नरेश टाटा स्टील के सीआरएम विभाग में स्थाई कर्मचारी था।


क्रेन पर चढ़ने के दौरान गिर गया क्रेन ऑपरेटर नरेश प्रसाद
नरेश प्रसाद क्रेन ऑपरेटर था और क्रेन पर चढ़ रहा था। इसी दौरान वह अचानक गिर गया। गिरने की वजह से बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षा विभाग की टीम ने नरेश प्रसाद को टीएमएच अस्पताल पहुंचाया। जांच के बाद वहां के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सुबह 4 बजे हुई घटना की उच्चस्तरीय जांच शुरू
इस घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। मामले की उच्चस्तरीय जांच शुरू कर दी गई है। घटना को लेकर टाटा स्टील की ओर से जारी आधिकारिक सूचना के मुताबिक, नरेश प्रसाद नामक कर्मचारी सुबह 4 बजे क्रेन ऑपरेशन के दौरान ही गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गयी।


टाटा स्टील ने कहा- कर्मचारियों की सुरक्षा के प्रति जवाबदेह है कंपनी
प्रबंधन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि नरेश और उनके परिवार के साथ पूरा प्रबंधन दुख की घड़ी में खड़ा है। परिजनों को सारा सहयोग प्रबंधन कर रही है। कर्मचारियों की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। कर्मचारियों की सुरक्षा के प्रति कंपनी पूरी तरह जवाबदेह भी है।

Tags - JharkhandJharkhand newsJamshedpur newsTata steeltata steel newstata steel plant