logo

'मम्मी–पापा सॉरी!' प्यार में बेवफाई से आहत 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

bokaro_sucide.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बोकारो में एक 12वीं की छात्रा ने प्यार में बेवफाई से आहत होकर फांसी लगा ली। घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है। छात्रा के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतका के पिता आनंद वर्णवाल ने बताया कि उनकी बेटी अपनी दादी के साथ सोती है। सुबह जब उसकी दादी उठी और  छत पर जानेवाली सीढ़ी में छोड़े गए रॉड के सहारे दुपट्टे से उसकी पोती फंदे से लटकी हुई थी। इतना कहकर वह फफक-फफक कर रोने लगे। बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। 


आनन-फानन में अस्पताल लेकर भागे
आनंद वर्णवाल ने बताया कि उनकी बेटी अपनी दादी के साथ सोती है। सुबह जब उसकी दादी उठी और  छत पर जानेवाली सीढ़ी में छोड़े गए रॉड के सहारे दुपट्टे से उसकी पोती फंदे से लटकी हुई थी। आनंद की मां द्वारा शोर मचाने पर सभी लोग जमा हो गए और फंदे से लटकी पुत्री का शव उतारा। इसके बाद आनन-फानन में पड़ोसियों की मदद से उसे डीवीसी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। डीवीसी हॉस्पिटल में डॉक्टर राघव रंजन ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।


क्या था सुसाइड नोट में...
पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि मम्मी–पापा सॉरी! मैंने जिससे प्यार किया उसने मुझे धोखा दे दिया। इस कारण वह सुसाइड कर रही है। उसकी इस गलती के लिए उसे माफ कर दिया जाए। मृतका की मां एवं दादी का रो-रोकर बुरा हाल है। आनंद को एक पुत्री एवं एक पुत्र है। पुत्र भी केंद्रीय विद्यालय में सातवीं कक्षा का छात्र है। घटना के बाद स्थानीय थाना के अवर निरीक्षक दीपक पासवान ने मृतका के शव का अनुमंडलीय अस्पताल तेनुघाट में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
 

Tags - JharkhandJharkhand newsBokaroBokaro newsSucideSucide news