logo

शर्मनाक : जायदाद के लिए हैवान बना बेटा, माता-पिता को सिलेंडर से कूचकर मारा

crime_scene4.jpg

मुजफ्फरपुरः
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां एक बेटे ने संपत्ति विवाद में अपने माता-पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। मामला पारू थाना क्षेत्र के खुटाहीं गांव का है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक शनिवार की सुबह अपने माता-पिता से संपत्ति में हिस्सा मांग रहा था। माता-पिता ने इनकार किया तो उसने दोनों की हत्या कर दी। युवक ने सिलेंडर से एक-एक कर दोनों को कूचकर मार डाला। 


भाभी को भी मारना चाहा 
सास ससुर को बचाने के लिए जब आरोपी की भाभी बीच में आयी तो आरोपी ने उसे भी मारना चाहा लेकिन वह किसी तरह से जान बचाकर निकल गयी। महिला ने ही शोर मचाते हुए लोगों को इसकी जानकारी दी। घटना की सूचना होने पर स्थानीय लोग जुट गये। इसके बाद आरोपी  भागने का प्रयास करने लगा। हालांकि, लोगों ने घर के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। मृतकों में शंभू सहनी (70) और उसकी पत्नी शारदा देवी (65) शामिल हैं। आरोपी अजय सहनी के रूप में हुई है। वह 3 भाइयों में मंझला है। उसके 2 भाईयों की शादी हो चुकी है। 


पुलिस मौके पर पहुंची
घटनास्थल पर पारू, देवरिया समेत 4 थानों की पुलिस पहुंची और आरोपी अजय को हिरासत में लिया। भीड़ ने अजय को पुलिस हिरासत से छीनने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस सबसे बचाकर उसे ले गयी । लोग आरोपी को ऑन स्पॉट सबक सिखाने की बात कह रहे थे। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।