logo

बोल बम सेवा ट्रस्ट का कार्य अनुकरणीय : सरयू राय

BOL_BAM.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
ट्रस्ट का कार्यकर्ता मिलन समारोह संपन्न, लोगों ने लिया स्वादिष्ट लिट्टी का आनंद
जमशेदपुर :
बोल बम सेवा ट्रस्ट, जमशेदपुर के तत्वावधान में सेवा शिविर का समापन और कार्यकर्ता मिलन समारोह रविवार को आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जमशेदपुर पूर्वी विधायक सरयू राय थे। कार्यक्रम में श्री राय ने ट्रस्ट के निःस्वार्थ कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की और ट्रस्ट की तरफ से आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह की प्रशंसा की।
श्री राय ने कहा कि जिस तरीके से तारापुर में ट्रस्ट की तरफ से शिविर लगाकर हजारों लोगों की निःस्वार्थ सेवा की गई, भोजन कराया गया, मेडिकल सुविधाएं दी गईं, विश्रामागार दिया गया, शौचालय आदि की व्यवस्था की गई, वह वास्तव में अनुकरणीय है। 

व्यापक स्तर पर काम किया जायेगा
ट्रस्ट के ट्रस्टी राकेश कुमार सिंह, ट्रस्ट के वरीय सेवादार इंद्रजीत सिंह ने बताया कि आने वाले दिनों में ट्रस्ट की तरफ से रक्तदान शिविर, पौधारोपण और शिक्षा के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए पास-पड़ोस के क्षेत्र में व्यापक स्तर पर कार्य किया जाएगा। 

कार्यकर्ता मिलन समारोह में लिट्टी-चोखा की पार्टी भी दी गई। इस मौके पर पंकज कुमार सिंह, अनीश कुमार, कपिलदेव मिश्रा, बबन पांडेय, अनूप नंदी, अभिषेक, निशांत, राहुल और  रंजीत आदि मौजूद रहे।

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड हिंदी न्यूज झारखंड लेटेस्ट न्यूज बोल बम सेवा ट्रस्ट विधायक सरयू राय Jharkhand News Jharkhand Hindi News Jharkhand Latest News Bol Bam Seva Trust MLA Saryu Rai