logo

रामगढ़ : मरने से पहले आखिर युवक किससे डरा हुआ था, वॉइस मैसेज भेज क्यों कहा वो लोग मां को उठा लेंगे

ramgarh.jpg

रामगढ़ः
भदानीनगर ओपी क्षेत्र के चैनगडा ओवरब्रिज रेलवे ट्रैक के पास से एक शव बरामद किया गया है। शव की पहचान नयानगर बरकाकाना CCL कॉलोनी निवासी रोहित प्रसाद बरियार के रुप में हुई है। जिसकी उम्र करीब 23 साल बताई जा रही है। इस मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है । युवक ने मरने से पहले अपने बड़े भाई को वॉइस मैसेज भेजा है जिसमें वह अपने मरने की वजह बता रहा है। शव को भदानीनगर पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । 


क्या कहा वॉइस मैसेज में 
मृतक युवक वॉइस मैसेज में दावा कर रहा है कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। वह बुरी तरह फंस गया है। उसके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं हैं। आगे वह कहता है "ये लोग मां को उठा लेंगे। परिवार की पूरी इज्जत चली जाएगी। हम लोगों के पास कोई सबूत नहीं है। यह सब मेरी वजह से होगा। हम लोगों के पास पैसे नहीं हैं। हम लोग केस भी नहीं लड़ पाएंगे। घर का दरवाजा बंद रखना। सबका ख्याल रखना। घर में चाकू रखना। अकेले दरवाजा नहीं खोलना।" 


नहीं मरना चाहता है 
युवक यह भी कह रहा है कि वह मरना नहीं चाहता है। लेकिन उसके पास कोई रास्ता नहीं है। वह मार जाएगा तो सब ठीक हो जाएगा। वह अपनी आत्महत्या को लोकेशन भी बता रहा है। यह भी कह रहा है कि परिवार के लोग मौत के बाद किसी तरह का हंगामा नहीं करें। इससे कोई फायदा नहीं होगा। 


छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। 
मृतक के बड़े भाई ने बताया कि उसका भाई छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। उसने मरने से पहले वाइस कॉल रिकार्डिंग कर भेजा। जिसमें वह बेहद डरा हुआ लग रहा है। पूरे मैसेज में वह यह नहीं बता रहा कि उसको किससे खतरा है। परिजन ने पुलिस से पूरे मामले की जांच की मांग की है।