logo

इश्क, नजदीकियां और तस्वीरों से ब्लैकमेलिंग; अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी के मर्डर में गर्लफ्रेंड ने किए चौंकाने वाले खुलासे

crime28.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
अंतरराष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी प्रशांत सिन्हा की हत्या में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। प्रेमिका काजल ने ही अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर प्रशांत की हत्या की है। शव बरामद होने के बाद पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी थी। बता दें कि 30 मार्च को प्रशांत का शव पुलिस ने हजारीबाग के छड़वा डैम पर बने पुल के नीचे से बरामद किया था। 11 मार्च 2024 से प्रशांत अपने घर से लापता थे। उनके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाद में जब प्रशांत का पता नहीं चला, तब परिवार वालों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

 फोन लोकेशन से पुलिस पहुंची प्रशांत तक 
अपहरण का मामला दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आ गयी और प्रशांत को तलाशने में जुट गई। पुलिस ने प्रशांत के फोन लोकेशन को ट्रेस करना शुरू किया। इसमें प्रशांत का आखिरी पता हजारीबाग दिखा रहा था। इस बीच पुलिस को प्रशांत और काजल के प्रेम संबंधों के बारे में पता चला। काजल हजारीबाग की रहने वाली थी। पुलिस ने प्रेमिका काजल से पूछताछ शुरू कर दी। पहले तो काजल ने प्रशांत को पहचानने से इनकार कर दिया। पुलिस ने काजल के साथ पूछताछ में सख्ती बरती, तब काजल ने सारे राज उगल दिए।

 2019 में फेसबुक पर हुआ था प्यार 
काजल ने अपराध स्वीकारते हुए पुलिस को बताया कि प्रशांत और उसकी दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी। साल 2019 में फेसबुक के जरिये प्रशांत से दोस्ती हुई थी। दोनो की फेसबुक (मैसेंजर एप) पर बातचीत शुरू हो गई। दोनों मैसेंजर पर रोजाना चैट किया करते थे। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। प्रशांत और काजल एक-दूसरे को पसंद करने लगे। बाद में दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गया। कुछ समय बीतने के बाद काजल की जिंदगी में रौनक नाम के शख्स की एंट्री हुई। रौनक से नजदीकी बढ़ी तो काजल प्रशांत से दूरी बनाने लगी लेकिन, प्रशांत नहीं चाहता था कि काजल उसे छोड़ कर चली जाये। वह काजल को उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी दिया करता था। 

काजल को ब्लैकमेल कर रहा था प्रशांत 
काजल ने पुलिस को बताया कि प्रशांत उसे लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा था। इससे तंग आकर उसने अपने नए प्रेमी रौनक के साथ मिलकर प्रशांत को रास्ते से हटाने का फैसला किया। दोनों ने प्रशांत की हत्या का प्लान बनाया। काजल ने मिलने की बात कहकर उसे हजारीबग बुला लिया। काजल उसे हजारीबाग में शहीद निर्मल महतो पार्क ले गई। पार्क में पहले से उसका नया आशिक रौनक तैयार था। दोनों ने मिलकर प्रशांत की गला दबाकर हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसने एक स्कूटी का सहारा लिया। प्रशांत के शव को प्लास्टिक की बोरी में भरकर छड़वा डैम पर बने पुल के नीचे फेंक दिया। प्रेमिका काजल की ही निशानदेही पर पुलिस ने प्रशांत के शव को छड़वा डैम पर बने पुल के नीचे से बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। काजल और उसके प्रेमी रौनक को जेल भेज दिया गया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - international para badminton player prashant sinhaprashant sinha murder case latest news of prashant newsjharkhand crime breakinghazaribag police