logo

टेंडर हार्ट की संस्थापिका की पुण्यतिथि पर हजारों लोगों ने अर्पित की श्र‌द्धांजलि, सांसद बोले- हमारे दिलों में सदैव जीवित रहेंगी गार्गी मंजू

gargi.jpg

द फॉलोअप टीम, रांचीः 
टेंडर हार्ट विद्यालय की संस्थापिका एवं विख्यात शिक्षाविद गार्गी मंजू की पहली पुण्यतिथि पर हजारों विद्यार्थियों एवं शिक्षकों ने उन्हें श्र‌द्धांजलि अर्पित की। 24 नवंबर को टेंडर हार्ट विद्यालय परिसर में आयोजित श्र‌द्धांजलि सभा में राज्यसभा सांसद समीर उरांव एवं टेंडर हार्ट के चैयरमैन सुधीर तिवारी मुख्य रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम में मौजूद सभी विद्यार्थियों एवं शिक्षकों ने पुष्पगुच्छ, श्र‌द्धांजलि संदेश एवं सैकड़ों मोमबत्तियां जलाकर स्व गार्गी मंजू के प्रति अपने श्रद्धा भाव व्यक्त किये। 


जो मशाल उन्होंने जलाई उसको ज्वलित रखना है
मुख्य अतिथि समीर उरांव ने श्र‌द्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि मैडम गार्गी मंजू ने हजारों बच्चों का भविष्य संवारा है एवं उसके परिणामस्वरूप आज उनकी अनुपस्थिति में भी हजारों लोग उनके सम्मान में एकत्रित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैडम गार्गी मंजू ने शिक्षा की जो मशाल जलाई थी उसे हम सभी को ज्वलित रखना है। टेंडर हार्ट के चैयरमैन सुधीर तिवारी ने अपने श्रद्धा भाव व्यक्त करते हुए बताया के मैडम गार्गी मंजू का जीवन हम सभी के लिए एक प्रेरणा है एवं उनके बताए गए रास्ते पर चलकर टेंडर हार्ट विद्यालय सफलता के नई ऊंचाइयों को छू रहा है। 


सदैव दिलों में जीवित रहेंगी गार्गी मंजू 
आज गार्गी मंजू शारीरिक तौर से भले उपस्थित नहीं है परंतु पूरे टेंडर हार्ट परिवार के दिलों में वो सदैव जीवित रहेंगी। श्रद्धांजलि सभा में मुख्य अतिथियों के साथ प्राचार्या उषा किरण झा, वाईस चेयरमैन वेदान्त तिवारी, निदेशक जे मोहंती, उप प्राचार्या मेजर रश्मि प्रकाश सहित अनेकों विद्यालय के प्राचार्य एवं शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित थे।