logo

रंगदारों का खौफ : अमन सिंह गैंग की धमकी से परेशान डॉक्टर समीर ने शहर छोड़ा, 25 साल से दे रहे थे धनबाद में सेवा 

dr_smir.jpg

धनबादः
धनबाद जिले में इन दिनों अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। कई बार तो ऐसा लगता है मानो अपराधी खुलेआम  खुलेआम पुलिस को चुनौती दे जाते हैं, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रह जाती है। अमन सिंह गैंग तथा प्रिंस खान लगातार रंगदारी की मांगने के लिए लोगों को फोन और व्हाटस ऐप कॉल कर रहे हैं। अमन गैंग का खौफ अब डॉक्टरों को भी हो गया है। एक डॉक्टर को तो अमन गैंग की वजह से शहर तक छोड़ना पड़ गया।


एक महीने से कर रहा था परेशान 
दरअसल बैंक मोड़ मटकुरिया रोड स्थित सुयाश क्लीनिक के डॉक्टर समीर को एक महीने से रंगदारी के लिए फोन आ रहे थे। धमकी अमन सिंह गैंग के नाम पर छोटू सिंह के फोन से दी जा रही है।

 

धमकी में कहा गया कि 1 करोड़ दो और पांच लाख रुपया हर महीना देते रहना, वरना जान से मारे जाओगे। इसे लेकर डॉ समीर ने आईएमए के सचिव सुशील कुमार के साथ एसएसपी से मिल कर घटना की जानकारी दी और सुरक्षा की मांग की थी। 


काम करना मुश्किल है 
डॉ समीर ने कहा कि ऐसे भय के माहौल में काम करना मुश्किल है। इसलिए मैं धनबाद छोड़ कर जा रहा हूं। हमें एक महीने से लगातार फोन कर धमकी मिल रही है। कभी भी हमारी हत्या हो सकती है। 1 महीने से आ रहे धमकी से पूरा परिवार डरा हुआ है। मैं इतना पैसा कहां से लाऊं मेरे पास नहीं है। डॉ समीर  25 साल से धनबाद में अपनी सेवा दे रहे थे।