logo

उलगुलान न्याय महारैली नहीं, आदिवासी अपमान रैली कहिए- बाबूलाल मरांडी 

jmm13.jpg

रांची 
21 अप्रैल को रांची में होने वाली उलगुलान न्याय महारैली को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने जेएमएम और इंडिया गठबंधन पर तंज किया है। मरांडी ने कहा है, इसे सही मायनों मे उलगुलान रैली नहीं, बल्कि आदिवासी अपमान महारैली कहा जाना चाहिये। आगे उन्होंने कहा कि इंडिया अलायंस की इस रैली के लिए पोस्टर जारी किया गया है। इसमें झारखंड के आदिवासी मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन की तस्वीर नहीं है। ये हास्यास्पद है और आदिवासियों के लिए अपमान की बात है।  


हेमंत सोरेन की तस्वीर पर भी तंज किया 

बाबूलाल ने जारी पोस्टर में हेमंत सोरेन की तस्वीर पर भी तंज किया है। कहा है कि करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार के आरोपी व्यक्ति को रैली के बहाने महिमामंडित किया जा रहा है। अब जेएमएम का मतलब सिर्फ हेमंत सोरेन परिवार तक ही सीमित रह गया है। कहा, राज्य की जनता ये सब देख रही है और चुनाव में इसका जवाब मिलेगा।  

मोदी कार्यकाल की प्रशंसा की 

बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा, स्पष्ट है, इंडिया गठबंधन की रैली में जमीन से जुड़े नेताओं को दरकिनार किया जा रहा है। इस आयोजन में सिर्फ परिवारवादियों को ही जगह दी जा रही है। कहा, जनता इस परिवार तंत्र का ज़वाब लोकतांत्रिक तरीके से देगी। जनता इनके भ्रष्टाचार का जवाब मोदी के विकास पर मुहर लगा कर देगी। उन्होंने कहा कि मोदी के कार्यकाल में जनजातीय कार्य मंत्रालय का बजट पिछले 10 वर्षों में 3 गुना बढ़कर 12,461 करोड़ रुपये कर दिया गया है। 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Babulal marandiUlgulan rallyJMMJHARKHAND NEWS