logo

आज रांची में रोड शो करेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 

AMOT1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 17 मई शुक्रवार को रांची आने वाले हैं। रांची के चुटिया में वह शाम 5 बजे से रोड शो करेंगे। रोड शो चुटिया के इंदिरा गांधी चौक से सरस्वती शिशु मंदिर तक होगा। अमित शाह रांची से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के लिए लोगों से वोट देने की अपील करेंगे। अमित शाह के रोड शो को लेकर शहर के महत्वपूर्ण चौक चौराहे पर अतिरिक्त ट्रैफिक बलों की तैनाती की जाएगी। साथ ही अधिक भीड़ को देखते हुए एक घंटा के लिए शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को होल्ड पर रखा जाएगा। 


किन रास्तों से होकर गुजरेंगे
रोड शो को लेकर शुक्रवार की शाम 4:45 बजे से नामकुम -चुटिया रोड की ट्रैफिक रोक दी जायेगी। इस दौरान नामकुम पुराना थाना, लोआडीह, सामलौंग होकर चुटिया आने-जानेवाले और कांटाटोली की ओर से चुटिया जानेवाले वाहनों को भी रोक दिया जायेगा। गृह मंत्री एयरपोर्ट से हिनू होते हुए हरमू से अरगोड़ा चौक, कडरू होते हुए रेडिशन ब्लू होटल के बाद बहुबाजार होते हुए चुटिया के इंदिरा गांधी चौक पहुंचेंगे। वहां से 5:45 बजे उनका रोड शो शुरू होगा। रोड शो एक घंटा चलेगा और 6:45 बजे सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के पास जाकर खत्म होगा। 


आज ही दिल्ली लौट जाएंगे
भाजपा कार्यकर्ता टोलियों में अमित शाह का स्वागत करेंगे। इसके बाद अमित शाह शाम 7:00 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे। अ18 मई को बोकारो में होनेवाली उनकी जनसभा को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। इससे पहले अमित शाह ने खूंटी में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा के पक्ष में चुनावी सभा की थी। इधर रामगढ़ शहर में 17 मई को गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो कार्यक्रम रद्द हो गया है। अब अमित शाह के रोड शो कार्यक्रम पर फेरबदल करते हुए शुक्रवार की शाम छह बजे से भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल आजसू व भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ शहर में पदयात्रा कर शक्ति प्रदर्शन करेंगे


 

Tags - Amit Shah Amit Shah News Amit Shah in Ranchi Amit Shah Latest NewsUnion Home Minister Minister Amit Shah