logo

जामताड़ा : गर्मी की छुट्टी का फायदा उठाकर चोरों ने स्कूल में किया हाथ साफ

jamtara__.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
जामताड़ा के मिहिजाम में अज्ञात चोरों ने एक स्कुल में कार्यालय को निशाना बनाया है। चोरों ने गर्मी की छुट्टी का फायदा उठाकर हाथ साफ किया है। विद्यालय के कार्यालय में रखे गए कई सामान चोरी कर भागने में सफल रहे। चोरी की घटना की जानकारी शनिवार को उस वक्त मिली, जब विद्यालय का मेन गेट खोला गया। जैसे ही बच्चों के साथ प्रभारी प्रधानाध्यापिका गायत्री चौधरी विद्यालय में प्रवेश हुए तो देखा कि कार्यालय का ताला खुला पड़ा है। अंदर कार्यालय में प्रवेश करते ही सब कुछ समझ में आ गया। अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था और कार्यालय में रखे सामान गायब थे। 

चोरी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 
चोरी की सूचना विद्यालय के प्रभारी ने मिहिजाम थाना और विभागीय अधिकारी को दी। वहीं सूचना मिलते ही मिहिजाम पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। स्कूल प्रभारी ने पुलिस को बताया कि चोरी के दौरान विद्यालय के बिजली कनेक्शन की तार को भी तोड़ दिया गया। जिससे विद्यालय में बिजली की आपूर्ति ठप हो गयी है।

हालांकि घटना कब घटी है,  इसकी सटीक जानकारी नहीं मिल पायी है। विद्यालय की बाउंड्री के अंदर में एक सीढ़ी लगी हुई थी,  जिससे आशंका जताई जा रही है कि इसी सीढ़ी के सहारे अज्ञात चोरों ने विद्यालय में प्रवेश किया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

 

Tags - jamtara district newsjamtara crime newshindi news