logo

बड़ी खबर : 2 बसों में सवार होकर एयरपोर्ट गए यूपीए विधायक, 170 सीटर प्लेन से भरेंगे रायपुर की उड़ान

a2318.jpg

रांची: 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सभी यूपीए विधायकों को लेकर रांची एयरपोर्ट रवाना हो गए। 2 बस में सवार यूपीए विधाक रांची एयरपोर्ट के लिए निकले। कांके स्थित मुख्यमंत्री आवास में एक लंबी बैठक के बाद सभी यूपीए विधायक रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का कार्केड भी उनको फॉलो कर रहा था। सुबह से ही चर्चा थी कि यूपीए के सभी विधायकों को रायपुर शिफ्ट किया जा रहा है। खबरे हैं कि सीएम हेमंत सोरेन साथ नहीं जा रहे बल्कि वे केवल एयरपोर्ट तक विधायकों को छोड़ने गए। रायपुर में इसके लिए फाइव स्टार होटल भी बुक किया जा चुका है। सभी विधायक शाम साढ़े 4 बजे की फ्लाइट से रायपुर रवाना होंगे।

रायपुर में फाइव स्टार होटल की बुकिंग
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में यूपीए विधायकों को रखने के लिए फाइव स्टार होटल के 47 कमरे बुक किए गए हैं। रांची एयरपोर्ट से 170 सीटर विशेष विमान सभी विधायकों को लेकर रायपुर के लिए उड़ान भरेगा। विधायकों से पहले उनका लगेज एयरपोर्ट पहुंचाया जा चुका था। लगेज में विधायकों का नाम लिखा हुआ था। गौरतलब है कि बीते शनिवार से ही इस बात की चर्चा थी कि मुख्यमंत्री की विधायकी जाने की चर्चा के बीच हॉर्स-ट्रेडिंग की आशंका से बचने के लिए एहतियातन विधायकों को छत्तीसगढ़ या पश्चिम बंगाल शिफ्ट किया जायेगा। ज्यादा चर्चा छत्तीसगढ़ की थी।