logo

सैमफोर्ड अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा, बाउंसर्स पर परिजनों को पीटने का आरोप

samford_hospital.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
रांची के कोकर स्थित सैमफोर्ड अस्पताल में मंगलवार को मरीज की मौत के बाद बवाल मच गया। दरअसल बोकारो की रहने वाली हनुमाला देवी (61) को बेहतर इलाज के लिए परिजन सैमफोर्ड अस्पताल लेकर आए थे। जिसकी मृत्यु इलाज के दौरान हो गयी। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन से मौत का कारण पूछा, लेकिन उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। आरोप है कि जब परिजनों ने इलाज की पर्ची व फाइल देखनी चाही, तो अस्पताल प्रबंधन ने बदसलूकी कर परिजनों से मारपीट कर दिया। जिसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को काबू में किया। 

दरअसल, हनुमाला को ब्लड प्रेशर, शुगर और कमजोरी की शिकायत थी। जिसके बाद उन्हें 27 जुलाई के यहां भर्ती कराया गया। लेकिन मंगलवार को उनकी मौत हो गयी। परिजनों का कहना था कि मरीज के शरीर में कटे के निशान थे और उनका शरीर भी पीछे से सड़ गया था। जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टरों से पूछा तो वे बहाने बनाने लगे। इसी को लेकर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने बाउंसरों को बुलाया, जिन्होंने परिजनों के साथ धक्का- मुक्की कर दी। 

साथ ही आरोप है कि बाउंसरों ने मृतका की बेटी को एक कमरे में बंद कर उसके साथ भी मारपीट की। घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों  पक्षों को हटाया। जिसके बाद परिजन संजय प्रसाद ने सदर थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने कहा की वे मामले की निष्पक्ष जांच करंगे लेकिन अस्पताल से इस बारे में कोई जानकारी उपलबध नहीं हो पायी है।

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड हिंदी न्यूज सैमफोर्ड अस्पताल कोकर patient death jharkhand news jharkhand latest news jharkhand hindi news