logo

मतदान : पुलिस मेंस एसोसिएशन (जामताड़ा शाखा) के लिए आज वोटिंग, पढ़िए पूरी जानकारी

policemensassociation.jpg

जामताड़ा: 

आज झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन (जामताड़ा शाखा) का चुनाव है। इसके लिए वोटिंग सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। मिली जानकारी के मुताबिक कुल 700 मतदाता चुनाव में वोट डालेंगे। सोमवार को मतगणना होगी। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। गौरतलब है कि मतदान के आखिरी दिन प्रत्याशियों ने मतदाताओं को रिझाने का प्रयास किया। अपील की है कि उनके पक्ष में वोट डालें।

2 हिस्सों में बांटी गई है चुनाव प्रक्रिया
गौरतलब है कि चुनाव में वोटिंग की प्रक्रिया को 2 हिस्सों में बांटा गया है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि वोटिंग के दौरान विधि-व्यवस्था सुचारू रूप से जारी रहे। गौरतलब है कि जामताड़ा पुलिस मुख्यालय से बागडेहरी थाना की दूरी 80 किमी है वहीं जामताड़ा पुलिस मुख्यालय से देवलवाड़ी पिकेट की दूरी 40 किमी है। वोटिंग को 2 हिस्सों में बांटने से सिपाही तथा हवलदारों को आने-जाने की सुविधा होगी। वोटिंग के लिए 2 मतदान केंद्र बना है। स्वच्छ और निष्पक्ष मतदान के लिए सशस्त्र बलों की तैनाती भी की गई है। 

राजमहल भेजी जा सकती है मत पेटी
बताया गया है कि साहिबगंज के राजमहल अनुमंडल में माघी पूर्णिमा के मौके पर विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए 40 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी है। संभावना है कि वहां मत पेटी भेजी जाए। चुनाव में मयंक हर्ष केंद्रीय सदस्य के लिए निर्दलीय प्रत्याशी हैं।