logo

हम अनुबंध पर नहीं बल्कि स्थायी नौकरी देते हैं.. महामारी के बावजूद अब तक 19,630 नियुक्तियां हुई- सुप्रियो

Image_2023-06-22_at_6_36_28_PM.jpg

द फॉलोअप डेस्क

आज का दिन झारखंड के लिए विशेष दिन साबित हुआ है। सीएम हेमंत सोरेन ने ढाई हजार से भी ज्यादा युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा। 2021 अंत में सभी जिलों में खेल पदाधिकारी की नियुक्ति के साथ नियुक्ति का सिलसिला शुरू हुआ। उक्त बातें झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रीयो भट्टाचार्या ने रांची के हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कही है। साथ ही उन्होंने ने जे.पी. नड्डा के झारखंड दौरे को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

नड्डा के झारखंड दौरे पर बोले सुप्रियो- आदमी कम पड़े तो जेएमएम से उधार ले लेते

नड्डा के कार्यक्रम को लेकर सुप्रीयो ने कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार ने शर्म-हया-नैतिकता सब की तिलांजलि दे दी है। मणिपुर बर्बाद हो रहा है उस पर गिरिडीह में नड्डा जी ने कोई जवाब नहीं दिया। अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त गोल्ड मेडलिस्ट बेटियों के साथ अत्याचार हो रहा है लेकिन केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही। जवाब दीजिए नड्डा जी...बृजभूषण शरण सिंह से डर लगता है आपको ? जो नेता अपने दबंग सांसद से डरता है वह क्या झारखंड आएगा। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि कितने लोग झंडा मैदान में जेपी नड्डा का भाषण सुनने पहुंचे थे?  उन्होने आगे कहा कि बीजेपी को जनसभा के लिए आदमी कम पड़े तो जेएमएम से उधार ले लेते।

अब झारखंड में भ्रष्टाचार के कीचड़ का कमल नहीं खिलेगा

नियुक्ति पत्र वितरण को लेकर सुप्रीयो ने कहा कि विधि विज्ञान प्रयोगशाला में 37 नियुक्ति की गई हैष रिम्स में ए-ग्रेड नर्स 320 पदों पर नियुक्ति हुई है।  32 वेटनरी डॉक्टरों की नियुक्ति हुई है। सहायक लोक अभियोजक के रूप में 107 लोगों की नियुक्ति हुई है। खेल गांव में 3469 शिक्षकों की नियुक्ति हुई है। उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार की कोरोना मैनेजमेंट से  बीजेपी सरकार घबरा गई है। बीजेपी ने 9 साल में 18 करोड़ के बजाय केवल 70 हजार को नौकरी ही दे पाई। वहीं यूरिया और खाद से सब्सिडी भी हटा दिया। जेएमएम को लगता है कि भारतीय जनता पार्टी के लिए यह प्रायश्चित का समय है। अब झारखंड में भ्रष्टाचार का कमल का कीचड़ नहीं अब यहां काव्या भाईचारा का फूल खिलेगा।

रघुवर पर भी साधा निशाना

सुप्रीयो भट्टाचार्या ने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर भी जमकर निशाना साधा। सुप्रीयो ने कहा कि रघुवर दास को चिंता हुई के मुख्यमंत्री योगा करने क्यों नहीं आए। रघुवर दास जी को चिंता हुई के मुख्यमंत्री योगा करने क्यों नहीं आए कहां कार्यक्रम में रघुवर दास जी ने मुख्यमंत्री का नाम देख लिया कैसे उन्होंने जान लिया के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मुख्य अतिथि हैं

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : 
https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N