logo

कल पीएम की झारखंड में कहां-कहां जनसभा, शेड्यूल देख लीजिए

pm_hand_folded.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय झारखंड दौरे पर हैं। आज पीएम ने चाईबासा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद पीएम ने रांची में रोड शो भी किया। कल प्रधानमंत्री पलामू और लोहरदगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां पीएम बीजेपी प्रत्याशी विष्णु दयाल राम और समीर उरांव के लिए जनता से वोट मांगेगे। वहीं प्रधानमंत्री को आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। पूरे शहर के बीजेपी के पोस्टर से पाट दिया गया है। सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बता दें कि झारखंड से प्रधानमंत्री बिहार के लिए रवाना हो जाएंगे। 


जान लीजिए पीएम का कल झारखंड का शेड्यूल
बीजेपी द्वारा जारी शेड्यूल के अनुसार सुबह 11 बजे पीएम पलामू में सभा को संबोधित करेंगे। पलामू के चियांकी एयरपोर्ट ग्राउंड में जनसभा के बाद 11.45 बजे चियांकी से पलामू हेलीपैड तक रोड शो करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.45 बजे गुमला के सिसई जाएंगे। सिसई में जनसभा करेंगे। दोपहर 1.45 बजे लोहरदगा से रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद सवा दो बजे से बिहार के दरभंगा रवाना होंगे। इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पलामू लोक सभा सीट से प्रत्याशी विष्णुदयाल राम, चतरा लोक सभा सीट से प्रत्याशी कालीचरण सिंह, पलामू के सभी बीजेपी विधायक समेत पार्टी के शीर्ष नेता मौजूद रहेंगे। 


आज चाईबासा में पीएम ने सभा को किया संबोधित
गौरतलब है कि आज प्रधानमंत्री ने चाईबासा में जनसभा को संबोधित किया। जहां पीएम ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि जमीन,पत्थर के बाद अब कांग्रेस आरक्षण लूटना चाहती है। कांग्रेस की नजर, दलितों, पिछड़ों, आदिवासी, ओबीसी इनके आरक्षण पर डाका डालने का है। इसके साथ ही पीएम ने झामुमो पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड के साथ सबसे धोखा किया है। जिस पार्टी ने सबसे ज्यादा झारखंड का विरोध किया। जिसने सबसे ज्यादा अत्याचार किया। आज झामुमो उन्हीं की गोद में बैठ गया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - narendre ModiPM Modiloksabha election 2024lohardagagumla news