logo

पटना में पीएम कहां रुकेंगे, नाश्ते और लंच में क्या खाएंगे; जानिए सबकुछ

GIFT4.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
प्रधानमंत्री मोदी आज पटना में रोड शो करने वाले हैं। पीएम पटना में पहली बार रोड शो करने वाले हैं। पीएम के रोड शो को लेकर लोगों में गजब का उत्साह है। सीएम नीतीश कुमार भी खुले वाहन में पीएम के साथ मौजूद रहेंगे। करीब दो किलोमीटर तक ये रोड शो होगा। लोग बेहद करीब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देख पाएंगे।  पीएम रोड शो के बाद पटना के राजभवन में ही रात्रि विश्राम करने वाले हैं। पीएम के डिनर और नाश्ते तक की लिस्ट तैयार हो चुकी है। 


डिनर में खिचड़ी परोसी जाएगी 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना में रात्रि विश्राम के दौरान मूंग की खिचड़ी खाएंगे। जानकारी के अनुसार पीएम को डिनर में मूंग की खिचड़ी परोसी जायेगी। 13 मई को सुबह उठने पर अपने रूटीन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री योग करने के बाद नींबू पानी ग्रहण करेंगे और दलिया का नाश्ता कर पटना सिटी के गुरुद्वारा में मत्था टेकने निकल जायेंगे। वे गुरुद्वारा में लंगर भी चखेंगे। पटना साहिब गुरुद्वारा से प्रधानमंत्री सीधे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और हेलीकॉप्टर से हाजीपुर क्षेत्र में प्रचार के लिए जायेंगे। कुतुबपुर में उनका कार्यक्रम सुबह 9.30 बजे से निर्धारित है। 


गुरुद्वारे में करेंगे नाश्ता 
सुबह का नाश्ता करने के बाद पीएम मोदी पटना सिटी के गुरुद्वारा जाएंगे। इस दौरान गुरुद्वारा में पीएम मोदी लंगर का स्वाद भी चखेंगे। वहीं पटना साहिब से ही पीएम सीधे पटना एयरपोर्ट जाएंगे और हाजीपुर में चुनाव प्रचार करने के लिए रवाना हो जाएंगे। सुबह 9.30 में हाजीपुर में रैली करने के बाद पीएम सीधे मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम वहां से सीधे पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे और वहां से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे। बिहार में पीएम मोदी का दो दिवसीय दौरे का यही कार्यक्रम तय है। 

Tags - PM Modi PM in Patna PM in Bihar Prime Minister in Bihar PM's breakfastmodi loksabha election