logo

पलामू में महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या

जतोो1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
पलामू जिले के मेदिनीनगर टाउन थानाक्षेत्र में कुंड मोहल्ले में एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके पर से फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी की पहचान सहाबू अंसारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उसका अपनी पत्नी से काफी दिनों से विवाद चल रहा था। इसे लेकर दोनों के बीच कई बार सुलह भी कराया गया। 


जानकारी के मुताबिक सहाबू दिल्ली में नौकरी करता है। वह 10 दिन पहले ही मेदिनीनगर लौटा था। रविवार की रात को सहाबू अपनी पत्नी के साथ दूसरे मंजिल पर था। इस दौरान उसने अपनी बहू को किसी बहाने नीचे भेज दिया और पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। मृतक का बेटा ऑटो चलाता है। बेटे गुड्डू ने बताया कि रात के करीब एक बजे रेलवे स्टेशन पर पिता से मुलाकात हुई थी। पिता ने बताया कि वह वाराणसी जा रहे हैं। इसके बाद पिता ने मोबाइल बंद कर दिया। सुबह उठकर जब परिजन दूसरी मंजिल पर गए तो देखा कि महिला का गला कटा हुआ है।


सुबह महिला को घरवाले लेकर अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। टीओपी 1 के प्रभारी इंद्रदेव पासवान ने बताया कि परिजनों के मुताबिक सहाबू अंसारी ने ही हत्या की है। पति-पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।