logo

सिमडेगा में महिला को अज्ञात बदमाशों ने काट डाला, गांव में तनाव

chipa.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
सिमडेगा जिले के ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के सियादोहर गांव एक महिला की निर्ममता से हत्या कर दी गई। महिला के घर में घुसकर अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार वार महिला की हत्या की है। घटना गुरुवार देर रात की बताी जा रही है। मृतक की पहचान किरण कुल्लू के के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो तुरंत ही लोगों ने ठेठईटांगर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही एसडीपीओ पवन कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये। 


ग्रामीण भी घटना को लेकर हैरान
ग्रामीणों से पुलिस मामले की पूछताछ कर रही है। हत्या के पीछे की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आपसी विवाद में महिला की हत्या हुई है। पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की जांच में जुट गई है। गांव वाले महिला की हत्या से हैरान है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर महिला की किसी से ऐसी क्या दुश्मनी थी कि उसकी हत्या कर दी गई। एसडीपीओ पवन कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन चल रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 


सबूत जुटा रही एफएसएल की टीम 
इस मर्डर की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस एफएसएल टीम से मदद ले रही है। अपराधियों के फिंगर प्रिंट और अन्य तरह के सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं। 

Tags - Simdega news Simdega crime Simdega latest news Simdega Jharkhand Simdega update