logo

रांची के इस थाने में महिला दारोगा  के साथ मारपीट, 3 लोग गिरफ्तार

bariyatu_thanab.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के बरियातू थाने में महिला दारोगा के साथ मारपीट करने की बात सामने आ रही है। मारपीट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस महिला दरोगा के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है उनकी पहचान बरियातू थाने में पदस्थापित महिला एसआई एस मुर्मू के रूप में हुई है। उनको थाने में आए शिकायतकर्ताओं ने ही पीटा है। पूरी घटना को बरियातू थाना परिसर में ही घटी है। गिरफ्तार आरोपियों में रवींद्र पांडेय उसकी बहन ज्योति पांडेय और सुमित्रा पांडेय शामिल हैं। तीनों आरोपी लालपुर थाना क्षेत्र के वर्दवान कंपाउंड के रहने वाले हैं। 


क्या है मामला 
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रेखा देवी अपने बेटा और बेटी के साथ शुक्रवार को पारिवारिक विवाद की शिकायत लेकर बरियातू थाने पहुंची थी।उस वक्त थाने में ओडी अफसर के रूप में एस मुर्मू मौजूद थीं। महिला दारोगा दोनों पक्षों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही थीं। इसी दौरान आरोपी रवींद्र उग्र हो गया और महिला एसआई के साथ गाली-गलौज करने लगा। 


महिला दरोगा का काफी चोट 
इसके बाद रवींद्र और उसकी दोनों बहनें ज्योति और सुमित्रा एसआई के साथ धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट करने लगी। इसी क्रम में महिला एसआई के चेहरे और सिर पर गंभीर चोटें आयी हैं। शोर सुनकर थाना में मौजूद अन्य पुलिसकर्मी पहुंच और तीन आरोपियों को पकड़ लिया। वहीं तीनों की मां रेखा देवी मौके से भाग निकली। मामले में एसआई के बयान पर तीनों के खिलाफ बरियातू थाने में शिकायत दर्ज की गई है।