logo

उचक्के को पकड़ने के लिए चलती ट्रेन से कूद गई महिला, फिर जो हुआ...

लूट_लो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
बैद्यनाधधाम-आसनसोल ट्रेन में रविवार को एक अजीबों-गरीब घटना घटी। यहां एक महिला उचक्के से निपटने के लिए चलती ट्रेन से कूद गई। दरअसल ट्रेन में सफर कर रही बर्द्धमान की रहने वाली सुमन बर्मन का पर्स एक उचक्के ने झपट लिया था। महिला के पर्स में सोने का मंगलसूत्र और 6500 रुपये थे। महिला ने लुटेरे के पीछे-पीछे भागने लगी। महिला कसियाटांड़ हाल्ट पर चलती ट्रेन से कूद गई। तब तक उचक्का भीड़ में घुस गया। महिला के शोर मचाया तो स्टेशन पर मौजूद लोग भी उसके पीछे-पीछे भागने लगे। आखिरकार महिला ने उस शख्स को पकड़कर ही दम लिया। 


पर्स मिला लेकिन खाली 
दरअसल सुमन मधुपुर अपनी बहन के घर आई थी। रविवार को वह आसनसोल अपने घर वापस जा रही थी। तभी कसियाटांड़ हाल्ट से चलती ट्रेन में उचक्के ने महिला का पर्स छीन लिया। महिला ने शख्स के पीछे दौड़ लगा दी। ट्रेन अभी खुली ही थी स्पीड थोड़ी कम थी तो वह चलती ट्रेन से कूद पड़ी। स्टेशन पर मौजूद लोग भी शख्स के पीछे-पीछे भागने लगे। उचक्का पकड़ा गया, पर्स भी मिल गया, लेकिन वह खाली था। जामताड़ा आरपीएफ को इसकी सूचना दी गई।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछा तो उचक्के ने बताया कि उसके साथ दो और साथी थे। भागते समय उनको ही सारा सामान दे दिया। पकड़े गए बदमाश का नाम मंगल कोल है। वह जसीडीह के मथुरापुर तिलैया गांव का है। मधुपुर जीआरपी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बदमाश को जेल भेज दिया गया है। बाकी युवकों की तलाश की जा रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंhttps://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT