logo

हजारीबाग : गेहूं झाड़ रहा युवक थ्रेसर मशीन में फंस गया, इलाज के दौरान तोड़ा दम

a460.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, हजारीबाग:

हजारीबाग के इचाक थानाक्षेत्र अंतर्गत जमुआरी गांव में खलिहान में गेहूं झाड़ने के दौरान थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 20 वर्षीय नितेश महतो के रूप में की गई है। घटना सोमवार सुबह तकरीबन साढ़े 8 बजे की है। बताया जाता है कि खलिहान में गेहूं झाड़ने के दौरान मशीन में लगे पंखे ने नितेश को खींच लिया। उसके शरीर का आधा हिस्सा मशीन में फंस गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

गेहूं झाड़ने के दौरान हुआ हादसा
बताया जाता है कि नितेश सोमवार सुबह अपने घर से 1 किमी दूर मोकतमा टांड़ स्थित खेत में थ्रेसर मशीन लगाकर गेहूं झाड़ रहा था। गेहूं झाड़ने के दौरान मशीन में लगे पंखे ने उसे खींच लिया। वह मशीन में फंस गया और लहुलूहान हो गया। शोर सुनकर आसपास काम कर रहे किसान पहुंचे और मशीन खोलकर नितेश को निकाला। ग्रामीणों ने तुरंत डायल-108 पर कॉल करके एंबुलेंस बुलाया और उसे सदर अस्पताल हजारीबाग भेजा। यहां इलाज के दौरान नितेश की मौत हो गई। इधर, थ्रेसर मशीन का मालिक दीपक कुमार मेहता भाग गया।

 

हादसे के बाद पूरे गांव में पसरा मातम
घटनास्थल पर बिखरा खून, मृतक के खून से सने कपड़े और चप्पल दुर्घटना की भयावहता बयां कर रहे हैं। हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि नितेश 3 भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। घटना के बाद मां बसंती देवी, भाई रितेश और बहन मनिता का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया है। किसी भी ग्रामीण के यहां चूल्हा नहीं जला। 

Tags - Jharkhand NewsHazaribaghAccident NewsCrime News