logo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी दुनिया घूम चुके हैं लेकिन मणिपुर नहीं जा पाये- आप 

sbh.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता औऱ मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आज बीजेपी पर औऱ पीएम नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में बहुत फर्क है। मणिपुर में कारगिल के योद्धा की पत्नी को नग्न करके घुमाया गया लेकिन वह उसके लिये कुछ नहीं बोल पाये। कहा, प्रधानमंत्री पूरी दुनिया घूम चुके हैं लेकिन मणिपुर नहीं जा पाये हैं। अब तो बीजेपी के मुख्यमंत्री की ऑडियो भी बाहर आ गई है कि इन्होंने ही वहां षड्यंत्र रचा था। केंद्र सरकार के अंतर्गत आने वाली दिल्ली पुलिस ने पहलवान बेटियों के साथ हुए यौन शोषण की FIR तक दर्ज नहीं की। 

कहा कि दिल्ली के रिज में 1100 पेड़ LG विनय सक्सेना के आदेश पर काटे गये हैं। हमारे पास इसके सबूत हैं। DDA के ठेकेदार ने सुप्रीम कोर्ट में शपथ दाखिल किया है और इस शपथ में 14 फ़रवरी की तारीख़ वाले दो E-mail का ज़िक्र है, जो DDA के अधिकारियों ने लिखे हैं। इनमें साफ़ तौर पर लिखा है कि LG वहां गए थे और उनके निर्देश पर पेड़ काटे जा रहे हैं। इसके साथ ही इन अधिकारियों ने यह भी माना है कि उनके पास पेड़ काटने की अनुमति नहीं थी।

वहीं, आप नेता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी के LG साहब को पर्यावरण और दिल्लीवालों की चिंता नहीं है। उन्हें केवल अरबपतियों के फार्म हाउस की चिंता है। वह अरबपति लोगों के साथ खड़े हैं। आगे कहा, सुप्रीम कोर्ट में ठेकेदार द्वारा दायर शपथपत्र में बताया गया है कि LG साहब 3 फ़रवरी को मौक़े पर आये थे और उन्होंने ही इन पेड़ों को काटने का आदेश दिया था। 


 

Tags - AAPNarendra Modi Manipur National News