logo

बर्थडे में केक खाने से 10 साल की बच्ची की मौत, नाना ने ऑनलाइन मंगाया था

cake_punjab_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पंजाब के पटियाला में बर्थडे केक खाने से एक 10 साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची का नाम मानवी है। दरअसल, 24 मार्च को 10 साल की मानवी का जन्मदिन था। उसके नाना ने उसके लिए ऑनलाइन केक मंगवाया था। घटना से अंजान पूरे परिवार ने धूमधाम से मानवी का जन्मदिन मनाया। इसके बाद देर रात मानवी और उसकी बहन की तबीयत बिगड़ी। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां मानवी की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि केक खाने के कारण हुए फूड पॉइजनिंग की वजह से उसकी मौत हुई।मानवी के परिजनों ने केक बेकरी के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। 


छोटी बहन की जान इसलिए बच गई क्योंकि उसने उलटी की थी
खबरों की मानें तो 10 साल की मानवी के माता-पिता का तलाक हो गया है। वह अपनी छोटी बहन और मां के साथ अपने नाना के घर पटियाला में रहती थी। मानवी ने नाना हरबंस लाल ने कहा कि 24 मार्च की शाम करीब 6 बजे केक ऑर्डर किया और मानवी का जन्मदिन मनाया।  रात करीब 11 बजे मेरी दोनों पोतियों की तबीयत खराब हो गई और उन्हें उल्टी होने लगी। हम भी "फूड पॉइजनिंग" के चलते बेहोश हो गए जिसके बाद हमें अस्पताल ले जाया गया। मानवी को नहीं बचाया जा सका। इतना कहकर वो फफक-फफक कर रोने लगे। उन्होंने आगे कहा कि मानवी की छोटी बहन की जान इसलिए बच गई क्योंकि उसने उलटी की थी। वहीं मानवी के नाना ने केक बेकरी के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया। वहीं केक की जांच के लिए सेंपल भेज दिया गया है। 


जांच में जुटी पुलिस
मामले में पुलिस का कहना है कि केक कहां से आया था, इसकी जांच की जाएगी। साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने परिवार के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की है। पुलिस अधिकारी सुरिंदर सिंह का कहना है कि मामले की अभी जांच की जा रही है कि केक कहां से आया था। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - punjabpunjab newscrime news