logo

8 साल की बच्ची का 11 साल के बच्चे ने किया रेप, मोबाइल में देखता था अश्लील फिल्में

rape33.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
 

पूरे देश भर में दुष्कर्म के मामलों के बीच एक ऐसे झकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। एक 11 साल के लड़के ने 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। ये घटना लूणी थाना क्षेत्र की है। नाबालिग आरोपी ने इस घटना को मोबाईल में अश्लील वीडियो देखने की लत के चलते अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस भी इस मामले को जानने के बाद हैरत में है। नाबालिग को अभी बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। इस पूरे मामले की जांच एसडीसीपी लभुराम कर रहे है।


डर से दर्ज नहीं करवाई थी रिपोर्ट  

लूणी थाना अधिकारी हुकूम सिंह ने बताया कि पीड़ित की माँ ने बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले लड़के ने दुष्कर्म किया है, इसकी रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना 14 सितंबर की है। परिजनों ने इस घटना का पता लगने के बाद तीन दिन बाद डर के कारण रिपोर्ट नहीं दी, लेकिन जब बेटी की तबीयत खराब हुई तो परिजन मंगलवार को थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। इसके  बाद मासूम पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। रिपोर्ट दर्ज होने के तुरंत बाद पुलिस ने  कार्रवाई करते हुए नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 
अश्लील वीडियो देखने का आदि है आरोपी 


थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस की शुरुआती पड़ताल में सामने आया है कि नाबालिग आरोपी मोबाईल में अश्लील वीडियो देखने का आदि है। घटना से पहले भी उसने वीडियो देखे थे। लगातार इस तरह के वीडियो देखने का आदि होने के कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि अश्लील वीडियो देखने के बाद कोई भी  मानसिक रूप से कुंठित हो सकता है, जिसके बाद वह लोग इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते है।  

Tags - MINOR NATIONAL RANCHI CRIMEPOSTCRIMENEWS JODHPUR VIDEO