logo

कोलकाता : KK की मौत में सामने आया नया एंगल ,सिर पर मिले चोट के निशान अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज़ 

KK2.jpg

डेस्क : 

मशहूर पार्श्व गायक केके की मौत के मामले में कोलकाता पुलिस ने असमान्‍य मौत का मामला दर्ज किया है। शुरूआती जानकारी के अनुसार कल कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी।  जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया। लेकिन ,तब तक केके की मौत हो चुकी थी। लेकिन, अब पर चोट की खबर सामने आ रही है।केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान मिले हैं। अब डॉक्‍टर पोस्टमोर्टम के बाद ही केके के निधन की असली वजह बता सकेंगे। 

कोलकाता के मार्केट पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज ,पत्‍नी और बेटा पहुंच रहे हैं कोलकाता 
मिली जानकारी के मुताबिक कोलकाता के न्‍यू मार्केट पुलिस स्‍टेशन में गायक केके की अप्राकृतिक मौत का एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस केके के परिवार के आने का इंतजार कर रही है। परिवार की  सहमति मिलने और बॉडी की पहचान के बाद पोस्‍टमार्टम शव के लिये भेजा जाएगा।केके की पत्नी और बेटा कोलकाता पहुंच रहे हैं, जिनका बयान भी कोलकाता पुलिस दर्ज़ करेगी । 

कल संगीत समारोह के बाद केके की हुई थी मौत 
कल बॉलीवुड के फेमस सिंगर(पार्श्व गायक) केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ का कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया। दिल्ली में जन्में केके की मंगलवार को एक कॉन्सर्ट के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।एसएसकेएम अस्पताल के मुताबिक, शव के पोस्‍टमार्टम की तैयारी कर ली गई है ।  पोस्‍टमार्टम के बाद गायक का पार्थ‍िव शरीर परिवार को सौंप दिया  जाएगा और निधन कैसे हुआ इसका खुलासा भी पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अधार पर ही किया जाएगा । पुलिस अब पोस्‍टमार्टम की  रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।महज 53 साल की उम्र में  मंगलवार को अपने फैंस को रुलाकर दुनिया को अलविदा कह गए।