logo

'नाराज हैं क्या मुख्यमंत्री जी', पत्रकारों के सवाल पर सीएम नीतीश ने दोनों हाथ जोड़कर किया प्रणाम, देखें वीडियो

nitish_to_media.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीते कुछ दिनों से लगातार अपने बयान को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। उन्होंने बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान महिलाओं पर विवादित बयान दिया था। इसके बाद उनकी देशभर में जमकर आलोचना हुई थी। जिसके बाद से मुख्यमंत्री ने मीडिया से दूरी बना ली है। अपने कार्यक्रमों से पत्रकारों की एंट्री बैन कर दी है। इसपर मंगलवार को पत्रकारों ने सीएम से पूछा कि नाराज हैं क्या मुख्यमंत्री जी तो सीएम ने अलग अंदाज में उत्तर दिया।

सीएम ने सांकेतिक तौर पर मीडिया को दिखाई आरती

दरअसल,पत्रकारों के सवाल पर पहले नीतीश कमर तक झुके फिर दोनों हाथ जोड़कर पत्रकारों को प्रणाम किया। इतना ही नहीं जब इस दौरान कुछ लोग उनके सामने आ गए तो सीएम ने उन्हें पीछे करके पत्रकारों के आगे झूक कर हाथ जोड़ा, फिर सांकेतिक तौर पर आरती दिखाते हुए नजर आए, लेकिन कोई बात नहीं की। अब नीतीश कुमार का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 


देश के पहले प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे 
बता दें कि बीते दिन नीतीश कुमार ने ऐलान किया था कि अब वो मीडिया से बात नहीं करेंगे। उन्होंने जेपी के जयंती पर कहा था कि आज से मीडिया से बात नहीं करूंगा। वहीं आज नीतीश देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। नेहरू पार्क में उन्होंने नेहरू की प्रतिमा पर फूल चढ़ाए और श्रद्धांजलि दी। इसके बाद जब वो बाहर आए और पत्रकारों के सवाल पर जिस तरह से उत्तर दिया उसने वहां मौजूद लोगों को यह सोचना पर मजबूर कर दिया है कि आखिर ऐसा भी क्या हो गया कि सीएम हाथ जोड़ने लगे। 


इससे पहले वायरल हुआ है वीडियो
इससे पहले भी नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो महावीर मंदिर में पूजा कर रहे है। इस दौरान सीएम लगातार इधर-उधर देख रहे थे मानों कुछ ढूंढ रहे हो। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N