logo

नियमों का हवाला देकर सभा से रोका तो थाना प्रभारी से बोले BJP विधायक- ऐसी जगह फिकवा दूंगा; शिवराज भी थे मंच पर

widisha.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

थाना प्रभार ने नियमों को हवाला देकर चुनाव प्रचार से रोका तो बीजेपी विधायक ने उनको धमकी दी। थाना प्रभारी को उंगली दिखाते हुए उन्होंने कहा, ‘ऐसी जगह फिकवा दूंगा...।‘ मामला मध्य प्रदेश की विदिशा लोकसभा सीट का है। हैरत करने वाली बात ये भी है कि इस समय मंच पर शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। उन्होंने भी थाना प्रभारी पर गुस्सा निकाला। वहीं, थाना प्रभारी को फिकवाने की धमकी देने वाले बीजेपी विधायक का नाम सुरेंद्र पटवा है। पटवा विदिशा लोकसभा सीट की भोजपुर विधानसभा से विधायक है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे दोनों नेता थाना प्रभारी पर गुस्सा निकाल रहे हैं। 

ये है पूरा मामला 

मिली खबर के मुताबिक विदिशा में बीजेपी की चुनावी सभा चल रही थी। रात के 10 बज चुके थे। इसी का हवाला देकर थाना प्रभारी ने बीजेपी विधायक पटवा को सभा रोक देने के लिए कहा। लेकिन सभा रोकने के बजाय पटवा थाना प्रभारी से ही उलझ पड़े। उन्होंने विदिशा से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान के सामने ही थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर को बुरी तरह धमकी दी। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान भाषण दे रहे थे। बाद में उन्होंने भी थाना प्रभारी पर नाराजगी जाहिर की। 


35 बाद इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं शिवराज 

माहौल बिगड़ता हुआ देखकर मंच पर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीचबचाव किया। सभी ने मिलकर बीजेपी विधायक को मंच से नीचे उतरने से रोका। इस बीच, शिवराज सिंह चौहान का भाषण चालू रहा। हालांकि कुछ समय के बाद उन्होंने गुस्साए पटवा को समझा-बुझाकर शांत किया। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 35 साल बाद विदिशा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं। इसी सीट से दिवंगत सुषमा स्वराज चुनाव लड़ा करती थीं। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - BJP MLA MLA threatenedpolice station in-chargeVidishaloksabha election