logo

AAP नेता आतिशी का दावा, BJP ने दिया कमल ज्वाइन करने का ऑफर, नहीं मानने पर दी ये धमकी

AATISHI.jpg

 

द फॉलोअप डेस्क 

आप नेता व दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने मीडिया में आज ये बोलकर सनसनी फैला दी कि उनको बीजेपी की ओऱ से कमल ज्वाइन करने का ऑफऱ मिला है। आतिशी ने कहा है कि बीजेपी ने उनके एक बहुत ही करीबी व्यक्ति के जरिये ये ऑफर दिया है। कहा कि ऑफर में उनको अपना राजनीतिक करियार बचाने के लिए कहा गया है। साथ ही इस बात की धमकी दी गयी है कि अगर उन्होंने बीजेपी का ऑफर ठुकराया तो उनको जेल जाने के लिए तैयार रहना चाहिये। ये धमकी भी दी गयी है कि उनके साथ उनके रिश्तेदारों को भी परेशानी हो सकती है। आतिशी ने बीजेपी के ऑफर के बारे में सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट भी किया है।  

क्या कहा आतिशी ने 


आतिशी ने कहा, मुझे बताया गया कि मेरे घर ईडी की रेड होगी। मेरे परिवार वालों और रिश्तेदारों के घर ईडी की रेड होगी। फिर हम सबको समन भेजे जाएंगे और समन के बाद हमें गिरफ्तार किया जाएगा। मैं BJP को बता दूं, हम नहीं डरते। केजरीवाल के सिपाही हैं। संविधान को बचाने के लिए, लोकतंत्र को बचाने के लिए और देश वासियों को अच्छी जिंदगी देने के लिए, हर AAP नेता, विधायक और कार्यकर्ता अपनी आखिरी सांस तक लड़ता रहेगा। कहा कि बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई महारेली की सफलता से डर गया है। 

आप का फर्स्ट लाइन ऑफ लीडरशीप है जेल में 

आतिशी ने आगे कहा, बीजेपी ने आप पार्टी के फर्स्ट लाइन ऑफ लीडरशीप को पहले गिरफ्तार कर लिया है। इसमें अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन के बारे में देश पहले से जानता है। कहा, इन चार नेताओं के बाद अब चार और नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है। ये चार नेता है, मैं, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक। कहा, रामलीला मैदान में महारैली के बाद बीजेपी को लगने लगा है कि टॉपर चार नेता को जेल में डालना काफ़ी नहीं था।  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - AAPAATISHIBJPOFFER