logo

4 साल का लव और 2.5 साल की शादी, अब नॉनवेज की वजह से आई तलाक की नौबत

CHICKEN1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
एक कपल का वैवाहिक रिश्ता नॉनवेज खाना की वजह से टूटने की कगार पर है। दोनों के बीच घर नॉनवेज घर में पकाने को लेकर तलाक तक बात पहुंच गई। मामला हरियाणा के पानीपत का है। बताया जा रहा है कि इस कपल के बीच काफी प्यार था। दोनों चार साल से रिलेशन में थे। ढाई साल पहले दोनों की शादी हो गई। लेकिन लड़के ने अपनी प्रेमिका के सामने यह शर्त रख दी कि नॉनवेज बाहर खाएंगे। घर में नॉनवेज नहीं बनेगा क्योंकि मेंरे घरवाले शाकाहारी हैं। इस शर्त को प्रेमिका ने मान लिया था और दोनों की शादी हो गई। 


अपने स्वादानुसार खाना बनाना चाहती थी महिला
लड़की अब शादी करके ससुराल आ चुकी थी। दोनों का एक बच्चा भी हुआ। पति ने भी पत्नी के साथ नॉनवेज खाना शुरू कर दिया । जबकि पहले वह शाकाहारी था। कुछ दिन तो सबकुछ ठीक रहा। पत्नी शर्त के अनुसार बाहर नॉनवेज खाती थी। लेकिन फिर जब उससे नहीं रहा गया तो घर में भी बनाने लगी। इसकी वजह थी अपने स्वादानुसार नॉनवेज को पकाना और होटल के महंगे नॉनवेज से बचना। लेकिन पति ने पत्नी को रोकना शुरू कर दिया। दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। 2022 में पत्नी मायके चली गई। फिर तलाक का केस दायर कर दिया। 


काउंसलिंग चल रही 
इधर महिला की सास महिला संरक्षण एवं बाल विवाह निषेध अधिकारी के पास पहुंच गई। महिला अधिकारी ने पति और पत्नी को बुलाया। बातचीत में सामने आया कि पैसे न होने की वजह से घर में ही वह नॉनवेज पकाने लगी थी। फिलहाल पति-पत्नी की काउंसलिंग चल रही है। अब देखने वाली बात यह होगी कि यह रिश्ता टूटने से बचता है या नहीं 

Tags - Divorce due to nonveg Panipat Haryana नॉनवेज की वजह से तलाक पानीपत में मांसाहारी भोजन को लेकर तलाक हरियाणा की खबर पानीपत की खबर Divorce due to non-veg Divorce due to non-vegetarian food in Panipat News of Haryana News of Panipat.