logo

डॉगी से रेप, पकड़े जाने पर तीसरी मंजिल से फेंका; हालत नाजुक

sad_dog.jpg

द फॉलोअप डेस्क
यूपी से एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 28 साल के युवन ने कुतिया के साथ रेप कर रहा था। ऐसा करते हुए उसे उसके पड़ोसी ने देख लिया। पड़ोसी ने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया। जिससे घबरा कर युवक ने पशु को तीसरे मंजिल से नीचे फेंक दिया। कुतिया फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 
पड़ोसी ने मचाया शोर
मामले यूपी के गोतमबुद्धनगर के बीटा दो क्षेत्र के अल्फा-2 सेक्टर की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बुधवार आधी रात को अपने घर के बालकनी में कुतिया से अननैचुरल सेक्स कर रहा था। पड़ोसी ने उसे देख लिया और शोर मचाने लगा। तभी युवक ने कुतिया को नीचे फेंक दिया। वहीं आरोपी के यह घिनौना काम करते हुए पड़ोसी महिला ने वीडियो बना लिया है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि वीडियो देखने से घटना की पुष्टि नहीं होती है। युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता धारा 377 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 के तहत आरोपी बनाया गया है।  


मादक प्रदार्थ के प्रभाव में था आरोपी
पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। जब उसने कुतिया के साथ यह गंदा काम किया था उस वक्त वह किसी मादक प्रदार्थ के प्रभाव में था।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N