logo

बड़े भाई और दीदी ने नाबालिग की चढ़ाई बलि, अनुष्ठान के नाम पर घिनौना गुनाह

andh_viswas.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गुजरात के जामनगर से एक मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां कलयुगी बड़े भाई-बहन ने मिलकर छोटी बहन की बेरहमी से जान ले ली। बता दें कि मृतका का नाम शारदाबेन है। दरअसल बड़े भाई-बहन ने अनुष्ठान के नाम पर मिलकर अपनी छोटी बहन को पहले निर्वस्त्र कर जमीन में लेटाकर लाठी से पीटा। इसके बाद चाकू से उसपर अंधाधुंध वार किया। इतने पर उस क्रूर भाई का मन नहीं भरा। उसने शारदाबेन को कमरे से खींचकर बाहर लाया उसके बाद उसके सिर पर कई वार किए। जिससे शारदाबेन की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही मामले की जानकारी मकान मालिक को हुई उसने तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस ने आरोपी भाई राकेश को गिरफ्तार कर लिया है।


नवरात्रि में धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर हत्या
मिली जानकारी के अनुसार मुल दाहोद में मांडव गांव के मुवली पालिउ निवासी राकेश छगनभाई तड़वी हजाम चोरा के वाडी इलाके में रहता है। ध्रोल तालुका के ध्रोल गांव में वो दो छोटी बहनों के साथ रहता था। नवरात्रि के अवसर पर दोनों भाई-बहन ने माताजी के पाठ का आयोजन किया। इस दौरान धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर दोनों ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया। 


शव 24 घंटे तक कमरे में पड़ी रही
मामले को लेकर एसपी जामनगर प्रेमसुख डेलू ने बताया कि धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर दोनों भाई बहन ने अपनी छोटी बहन की हत्या कर दी है। शव 24 घंटे तक कमरे में पड़ी रही। वहीं पुलिस ने आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया है। और दूसरी आरोपी के नाबालिग होने के कारण उसे बाल संरक्षण गृह में भेज दिया गया है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N