logo

बंद कमरे में मिलीं 4 लाशें, 2 महिलाओं के साथ 2 पुरुषों की मौत का रहस्य सुलझा रही पुलिस 

sucide17.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 

एक बंद कमरे में 4 लाशें मिली हैं। इनमें 2 महिला और 2 पुरुष की लाश है। ये हृदयविदरक घटना नोएडा (Noida) के ईकोटेक (Ecotech)  क्षेत्र में तुस्याना नामक स्थान पर घटी है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया है कि मृतकों में 3 आपस में भाई बहन हैं। चौथे शव की पहचान नहीं हो पायी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये शव भी मृतकों के परिजन का हो सकता है। जिस कमरे में शव मिले हैं, वो काफी छोटा है। पड़ोसियों ने बताया है कि सभी 4 मृतक इसी एक कमरे में रहते थे। बताया जा रहा है कि चारों की मौत कमरे में दम घुटने से दो दिन पहले हुई है। लेकिन पुलिस को इनके बारे में शुक्रवार देर रात को पता चला। 

ऐसे मिली मौत की सूचना 

मामले की पड़ताल में जुटे पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि चार लाशें नोएडा के तुस्याना में एक कमरे में मिली हैं। कमरे से दुर्गंध आने  पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को काफी मशक्कत कर दरवाज खोलना पड़ा। क्योंकि कमरे का एकममात्र दरवाजा अंदर से बंद था और काफी आवाज देने के बावजूद कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। पुलिस को कमरे में एक ओर बनी रसोई में कुछ खाने के सामान और गैस का सिलेंडर मिला है। माना जा रहा है कि गैस का रिसाव हुआ होगा और इससे चारों लोगों की मौत दम घुटने से हो गयी है। 

 मृतकों की हुई पहचान  

पुलिस को कमरे से मिले दस्तावेजों के आधार पर सभी मृतकों की पहचान कर ली गयी है। इनके नाम राजेश, बबली, चंद्रेश और निशा हैं। सभी मृतक हाथरस के सिकंदरा इलाके के रहने वाले हैं। इनमें से चंद्रेश और राजेश पराठें की दुकान चलाते थे। बताया जाता है कि परिवार इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।