logo

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, कहा- सिक्योरिटी हटते ही मार दूंगा

bisnoi_salman.jpg

द फॉलोअप डेस्क
 जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्वोई ने अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी है। विश्वोई ने जेल से एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान बिश्नोई ने सलमान खान को धमकी दी है लॉरेंस ने कहा है कि उसके मंसूबे सलमान खान के खिलाफ सही नहीं है। जिस दिन सलमान की सिक्योरिटी हटी वह उस दिन उन्हें जान से मार देगा। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब लॉरेंस ने सलमान को मारने की धमकी दी है। पिछले साल भी सलमान को धमकी भरा लेंटर मिला था। बता दें कि बिश्नोई की इस धमकी के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें कि इस धमकी के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। धमकी मिलने के बाद उन्हें Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली। 


समाज के लिए पूजे जाने वाले काले हिरण को मारा
जानकारी के अनुसार लॉरेंस ने दो दिन पहले एबीपी न्यूज़ को जेल में रहते हुए इंटरव्यू दिया था जिसमें उसने सलमान खान को खुली चुनौती दी है। उसने कहा है कि वह 4-5 साल का था तभी सलमान ने शिकार खेलते वक्त बिश्नोई समाज के लिए पूजे जाने वाले काले हिरण को मार दिया था। तभी से उसके मन में सलमान के प्रति गुस्सा है। साथ ही उसने कहा कि सलमान खान ने हमारे समाज को बहुत नीचा दिखाया है। हम उनका अहंकार तोड़ेंगे। हमारे समाज में जीव जंतुओं और पेड़ पौधों की भी पूजा की जाती है।


समाज के सामने आकर माफी मांगे सलमान
बिश्नोई ने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि सलमान खान हमारे समाज के सामने आकर माफी मांगे। राजस्थान में हमारी समाज का मंदिर जंभेश्वर जी के सामने आकर सलमान को माफी मांगनी होगी। अगर समाज के लोगों ने उन्हें माफ कर दिया तो फिर मैं उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा आऊंगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT