logo

14 साल की स्टूडेंट का रेप, अबॉर्शन कराया; टीचर की करतूत से घरवाले दंग

rape17.jpg

द फॉलोअप डेस्क
राजस्थान का शैक्षणिक जगत एक बार फिर शर्मसार हो गया। यहां एक शिक्षक ने 14 साल की एक छात्रा को अपनी दरंदगी का शिकार बनाया। जब नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई तो उसे गर्भपात की गाली खिला दी। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। वह पेट दर्द की शिकायत करने पर जब नाबालिग को अस्पताल ले जाया गया तो मामला सामने आया। जिसके बाद लड़की के परिजनों द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से आरोपी शिक्षक फरार है। पुलिस उसकी तलाशी में लगी है। बता दें कि आरोपी मनोहरपुरा सरकारी स्कूल का टीचर है।


पिछले 6 महीने से कर रहा था दरंदगी
बता दें कि मामला राजस्थान के भीलवाड़ा का है। पीड़िता के पिता ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 11 अक्टूबर को बेटी के पेट में तेज दर्द हुआ। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जांच होने के बाद डॉक्टर ने बताया कि  बेटी के प्रेग्नेंट होने और गर्भपात की गोली दी गई है। जिसे सुनकर सभी सन्न रह गए। बेटी से पूछने पर उसने मां को बताया कि पिछले 6 महीने से उसका टीचर उसके साथ रेप कर रहा था। उसने कहा कि वह उसके साथ जबरन रेप करता था। जिसका अश्लील वीडियो और फोटो मोबाइल में रखे हुए था। विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। बदनामी के डर से मैंने किसी को कुछ नहीं बतााया। 


पुलिस छानबीन में जुटी
मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने शक्करगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है। वहीं शक्करगढ़ थाना प्रभारी श्रृद्धा शर्मा ने बताया है कि आरोपी को पुलिस खोज रही है। पीड़िता की मेडिकल जांच करवा ली गई है। साथ ही उसका बयान की दर्ज कर लिया गया है। बहुत जल्द आरोपी पकड़ा जाएगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N